Friday, December 1, 2023

Animal की धमाकेदार ओपनिंग के बीच मेकर्स को लगा तगड़ा झटका, जानें क्या है पूरा मामला

Animal Online Leak: संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन बनी फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने लीड रोल प्ले किया है। इस फिल्म में दोनों ने पहली बार स्क्रीन शेयर की है। फिल्म में बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है। फिल्म की स्टोरी एक बाप-बेटे के बीच के टॉक्सिक रिलेशनशिप के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म को ओपनिंग डे पर दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला।

फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बंपर कलेक्शन किया। लेकिन इस खुशी के बीच मेकर्स को तगड़ा झटका मिला है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘एनिमल’ रिलीज होने के 24 घंटे से भी कम समय में फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई। ऐसे में अब इसकी कमाई पर असर पड़ने की संभावना है।


रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ हुई ऑनलाइन लीक
ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ रिलीज के चंद घंटों बाद ही फुल एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक हो गई। ये फिल्म टेलीग्राम, तमिलरॉकर्स, मूवीरुलज़, तमिलएमवी, फिल्मीज़िला, इबोम्मा जैसी टोरेंट वेबसाइटों पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए अवेलेबल है। एंटरटेनमेंट पोर्टल का दावा है कि फिल्म को रेगुलर फॉरवर्ड की तरह व्हाट्सएप पर भी शेयर किया जा रहा है। हालांकि सिर्फ ‘एनिमल। ही नहीं बल्कि विक्की कौशल की सैम बहादुर भी रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/cMmifd3