Friday, December 15, 2023

"बेटी को पता नहीं है कि पिता को क्या मिला है?" सुहाना खान से बोले अमिताभ बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति 15 के लेटेस्ट एपिसोड में सुहाना खान, हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'द आर्चीज' की पूरी टीम के साथ पहुंची। जहां सुहाना खान और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन एक-दूसरे से सवाल जवाब करते नजर आए। वहीं सवालों की कड़ी में सुहाना के पिता से जुड़ा भी एक सवाल पूछा गया जिसका वह सही उत्तर नहीं दे सकी। आखिर ऐसा कौन सा सवाल था आईये जानते हैं।

यह था सवाल
शो में अमिताभ ने सुहाना से पूछा कि उनके पिता शाहरुख खान को इनमें से कौनसा सम्मान नहीं मिला है ? जिसके ऑप्शन थे: A) पद्म श्री, (B) लीजन ऑफ ऑनर, (C), एल'एटोइल डी'ओर और (D) वोल्पी कप। सुहाना ने जवाब दिया, "पद्मश्री।" प्रश्न का सही उत्तर (D) वोल्पी कप था।

अमिताभ बच्चन ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट
सुहाना के जवाब पर प्रतिक्रिया देते हुए, द आर्चीज़ के उनके को-एक्टर वेदांग रैना ने पूछा, "आप इसका गलत जवाब कैसे दे सकती हैं?" सुहाना को चिढ़ाते हुए अमिताभ ने कहा, "बेटी को पता नहीं है कि पिता को क्या मिला है।"


यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर संग Viral Video पर तोड़ी तृप्ति डिमरी ने चुप्पी, कहा 'मैं वास्तव में घबरा गई थी'

पिता शाहरुख ने दी थी ये सलाह
अमिताभ ने सुहाना से पूछा कि क्या केबीसी 15 में आने से पहले शाहरुख ने उन्हें कोई सलाह दी थी? सुहाना ने जवाब देते हुए कहा, "उन्होंने कहा बस याद दिला दूं कि आपने उनके पिता का रोल प्ले किया था तो मुझसे आसान सवाल पूछें (उन्होंने मुझे याद दिलाने के लिए कहा) आपने उनके पिता को ऑनस्क्रीन भुगतान किया है और इसलिए आसान प्रश्न पूछें)"। बता दें की 'कभी खुशी कभी गम' में अमिताभ ने शाहरुख के पिता का किरदार निभाया था।


यह भी पढ़ें: जानें कौन हैं Tripti Dimri, 'एनिमल' के बाद बदली जिंदगी, पूरे देश में होने लगी चर्चा, 'रातों की नींद हो गई...'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/zWfHMX9