Monday, December 18, 2023

फेमस क्रिकेटर की बेटी है Salaar हीरोइन, कैमियो से शुरू हुआ करियर, आज बनी बड़ी एक्ट्रेस

Salaar Movie: सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सालार' 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एडवांस बुकिंग ने शाहरुख खान की डंकी को भी पीछे छोड़ दिया है। फिल्म से रिकॉर्ड तोड़ कमाई की उम्मीद की जा रही है। जिसपर ये अभी से ही खरी उतर रही है। पर आज हम आपको प्रभास नहीं सालार की हीरोइन के बारे में बताएंगे। श्रिया रेड्डी सालार में प्रभास के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वह एक फेमस क्रिकेटर की बेटी हैं। आईये जानते हैं कौन है वो...

इस फेमस क्रिकेटर की बेटी हैं श्रिया (Salaar Actress Sriya Reddy)
बता दें, सालार को लेकर एक अलग ही बज बना हुआ है। KGF फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ही सालार के डायरेक्टर हैं। उन्होंने इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रिया रेड्डी को कास्ट किया है वह फेमस क्रिकेटर की बेटी हैं। उनके पिता कोई और नहीं बल्कि वह पूर्व इंडियन टेस्ट क्रिकेटर भरत रेड्डी की बेटी हैं।

cricketer_bharath_reddy.jpg
क्रिकेटर भरत रेड्डी IMAGE CREDIT:


पिता नहीं चाहते थे एक्टिंग करे बेटी (Salaar Movie Release)

श्रिया रेड्डी ने फिल्मों के साथ-साथ वीडियो जॉकी, प्रोड्यूसर, टीवी प्रेसेंटर भी रच चुकी हैं। वह तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम करती हैं। श्रिया की पहली डेब्यू फिल्म समुरई थी। स्कूल से ही श्रिया को मॉडलिंग के ऑफर्स आते थे। उनके पिता चाहते थे कि वह अपनी पढ़ाई पर फोकस करे। फिर श्रिया को लीडिंग म्यूजिक चैनल में काम करने का ऑफर आया और उन्होंने पिता को मनाया और फिर VJ Sriya बन गई।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mHwq5U