Friday, October 2, 2020

Aju Varghese की फिल्म 'Sayanna Varthakal' का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली: 'Sayanna Varthakal' का ट्रेलर आखिरकार शुक्रवार को लॉन्च कर दिया गया है। गोकुल सुरेश और ध्यान श्रीनिवासन स्टारर ट्रेलर ने एक आशाजनक राजनीतिक व्यंग्य को आगे बढ़ाया है। ट्रेलर भारत कौशल कार्यक्रम के तहत हो रहे भ्रष्टाचार के बारे में संकेत देता है। ट्रेलर में गोकुल सुरेश का प्रदर्शन निर्विवाद रूप से सबसे महत्वपूर्ण कारक है।

ट्रेलर को दुलकर सलमान सहित कई लोकप्रिय अभिनेताओं द्वारा लॉन्च किया गया था। दुलकर सलमान ने सोशल मीडिया पर फिल्म के लिए लिखा, “एक साधारण आदमी और एक असाधारण प्रणाली के खिलाफ उसकी लड़ाई- रवि और डेनिस की कहानी। स्याना वर्तखाल के आधिकारिक ट्रेलर का लॉन्च करने के लिए उत्साहित। गोकुल सुरेश, ध्यान श्रीनिवासन, अजु वर्गीज और पूरी टीम को शुभकामनाएं!”

'Sayanna Varthakal' का निर्देशन अरुण चंदू ने किया है। प्रोडक्शन की तरफ से कुछ समस्याओं के कारण फिल्म को कुछ समय के लिए रोक दिया गया था।

अरुण चंदू ने अपनी पहली फिल्म 'Sayanna Varthakal' को लेकर लिखा, “जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सायना वर्थकल वह फिल्म थी जिसे मैंने साजन बेकरी से पहले लिया था, इस प्रकार यह मेरी पहली फिल्म थी। मैंने अपना दिल और आत्मा उसमें डाल दिया। मैंने इस फिल्म की प्रत्येक परत में अपने आदर्शों, अपने वंश और अपनी पहचान का अनुमान लगाया, और मेरे दुर्भाग्य के लिए, मुझे कुछ तकनीकी अड़चनों के कारण इसे 2 साल देरी से देखना पड़ा। लेकिन समय ने एक जंगली मोड़ ले लिया जहां इसने मेरी फिल्म को कुछ निश्चित विलुप्त होने से बचाने का फैसला किया और अब हम बहुत बड़ी छलांग ले रहे हैं। मैं निश्चित रूप से धन्य हूं कि मुझे दूसरा मौका दिया गया।'Sayanna Varthakal' के आधिकारिक ट्रेलर को आपके सामने लॉन्च करने में मुझे बहुत खुशी मिल रही है, जिसमें बेहद प्रतिभाशाली गोकुल सुरेश, ध्यान श्रीनिवासन और Aju Varghese लीड रोल में हैं!"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lfaVEd