Saturday, October 3, 2020

Big Boss 14: दो हफ्ते घर के अंदर रहने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला वसूल रहे हैं मोटी रकम!

नई दिल्ली: टेलीविजन के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 14वें सीजन का आगाज हो चुका है। दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इस शो का इंतजार था। कोरोना महामारी के कारण लोगों के मन में डर था कि कहीं इस बार शो शुरू हो पाएगा या नहीं। लेकिन कोरोना काल में सारी सुविधाओं व सुरक्षा को ध्यान में रखते शो शुरू हो चुका है। शनिवार को कंटेस्टेंट्स घर के अंदर दाखिल हुए। इसके साथ ही पिछले सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान भी शो में नजर आईं। ऐसे में कहा जा रहा है कि तीनों शो के लिए भारी भरकम रकम ले रहे हैं।

Bigg Boss 14: 'बालवीर रिटर्न्स' की 'तिमनासा' का 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर डांस, देखें वीडियो

पिछले सीजन में सिदार्थ को मिले थे करोड़ों रुपए

बात करें 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की तो वह दो हफ्ते के लिए घर के अंदर रहेंगे। लेकिन इन दो हफ्तों के लिए सिद्धार्थ को मेकर्स अच्छी खासी रकम दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ 35-40 लाख रुपए लेंगे। वहीं, बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को 'बिग बॉस 13' के शुरुआती महीनों में 9 लाख रुपए प्रति हफ्ते मिलते थे। लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा उनकी फीस भी दोगुनी कर दी गई। उसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला को 18 लाख 18 प्रति हफ्ते मिलते थे। इस हिसाब से देखा जाए तो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ को 2.5 करोड़ रुपए मिले।

Happy Birthday Hina Khan: एयर होस्टेस की पढ़ाई करने मुंबई पहुंचीं हिना खान बन गईं एक्ट्रेस, जानिए पूरी कहानी

सलमान ने खीचीं गौहर की टांग

शनिवार को सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा हिना खान और गौहर खान नजर आई थीं। इस दौरान सलमान खान गौहर खान की टांग खीचतें हुए नजर आते हैं। दरअसल, 'बिग बॉस 13' के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला जब घर के अंदर थे तो गौहर खान ने उनके खिलाफ कई ट्वीट किए थे। गौहर के इन्हीं ट्वीट्स को सलमान खान ने सिद्धार्थ के सामने पढ़वाए। गौहर ने अपने एक ट्वीट में सिद्धार्थ को लेकर गली का गुंडा, खाने का सलीका नहीं, बात करने की तमीज नहीं, जैसी बातें कही थीं। इस पर गौहर कहती हैं कि उन्हें गालियों से काफी दिक्कत है इसलिए उन्होंने ये ट्वीट किया था। इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि आपने सुनी थी गालियां? जिस पर गौहर जवाब देती हैं कि सर मैंने एक-एक चीज सुनी थी। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान अपने-अपने सीजन में काफी पॉपुलर हुए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ixB678