Saturday, October 3, 2020

'Bigg Boss 14' के घर में हुई जैस्मिन भसीन की खतरनाक एंट्री, हिना ने काटे बाल, सिद्धार्थ ने फोड़ी सिर पर बोतल

नई दिल्ली। आखिरकार टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 14 की शुरूआत हो चुकी है। 3 अक्टूबर यानी कि शनिवार की रात नौ बजे शो का पहला एपिसोड ग्रैंड प्रीमियर टेलिकास्ट किया गया है। जिसमें कंटेस्टेंट की एंट्री दिखाई गई। बिग बॉस 14 के घर में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की भी एंट्री हो चुकी है। घर में जाने से पहले जैस्मिन शो के होस्ट सलमान खान से मिली। जहां उन्होंने घर में कम गुस्सा करने की बात कही। लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस घर में घुसी उनके पहले ही टास्क में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देख सबके होश उड़ गए।

दरअसल हुआ कुछ यूं कि जैसे ही जैस्मिन घर में गई वैसे ही बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और उनके सीनियर हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला पहले से ही घर में मौजूद थे। जिन्होंने ने अभिनेत्री का गुस्से का टेस्ट लेवल चेक किया। हिना खान ने जहां उनके बाल काटने की कोशिश की तो वहीं सिद्धार्थ ने उनके सिर पर बोतल दे कर मार दी। हिना और सिद्धार्थ ने लाख कोशिश की वह जैस्मिन को डरा देंगे। लेकिन ऐसा हुआ नहीं हुआ जैस्मिन इस दौरान ना ही डरी और ना ही बीच में उठने की कोशिश की। जिसे देख सभी काफी इम्प्रेस हो गए।

आपको बता दें जैस्मीन भसीन टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। उन्होंने कई सुपरहिट सिरियल्स में काम किया है। जिसमें से एक दिल से दिल तक है और एक मोस्ट पॉपुलर शो नागिन है। दोनों ही धारावाहिकों में उनके अभिनय को काफी पसंद किया है। खास बात यह भी है कि दिल से दिल तक टीवी शो में वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रोमांस करती हुई दिखाई दी थी। दोनों ही काफी अच्छे दोस्त हैं। यह जोड़ी अब बिग बॉस के घर में दिखाई देने वाली है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Gg9QND