Saturday, July 2, 2022

ट्रिप पर वन नाइट स्टैंड के बाद प्रेग्नेंट हो गई थीं कुब्रा सैत, कराया था अबॉर्शन, बोलीं- 'मैं तैयार नहीं थी लेकिन...'

कुब्रा सैत ने हाल ही में अपनी किताब 'ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर' लॉन्च की है। जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक चैप्टर में कुब्रा ने बताया कि वन नाइट स्टैंड के बाद उन्होंने गर्भपात का फैसला लिया था। एक चैप्टर में कुब्रा ने बताया कि वन नाइट स्टैंड के बाद उन्होंने गर्भपात का फैसला लिया था। इसे जहां हर कोई पढ़कर हैरान है वहीं एक्ट्रेस को इसपर कोई पछतावा नहीं है।

कुब्रा की किताब के एक चैप्टर में उन्होंने बताया कि साल 2013 में वन नाइट स्टैंड के बाद वह प्रेग्नेंट हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें गर्भपात करवाना पड़ा था। उस समय एक्ट्रेस की उम्र 30 साल थी। कुब्रा अपनी किताब में लिखती हैं कि स्कूबा डाइविंग के एक सेशन के बाद उन्होंने कुछ ड्रिंक्स लिए थे और एक दोस्त के साथ शारीरिक रूप से इंटीमेट हो गईं। कुछ दिनों बाद जब उन्होंने अपना प्रेग्नेंसी टेस्ट किया तो पॉजिटिव आया।

kubbra sait

एक इंटरव्यू में कुब्रा ने इसी सिलसिले में बात की उन्होंने बताया कि, 'एक हफ्ते बाद, मैंने गर्भपात का फैसला किया। मैं इसके लिए तैयार नहीं थी, लेकिन मुझे कोई पछतावा नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि यह वैसा नहीं था जिसकी मैंने अपनी जिंदगी में कल्पना की थी। मुझे लगता है कि मैं इसके लिए तैयार नहीं थी। मैं एक इंसान के तौर पर इसके लिए तैयार नहीं थी। मुझे नहीं लगता कि मैं अभी भी तैयार हूं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/krQBtaI