Saturday, July 2, 2022

अपने रोल से खुश नहीं थीं 'पिंकी बुआ’! Upasana Singh ने बताई 'कपिल शर्मा शो' को छोड़ने के पीछे की सच्चाई

अब हाल ही में दिए इंटरव्यू में उपासना सिंह ने बताया कि आखिर उन्होंने कपिल के शो को क्यों अलविदा कहा था। एक इंटरव्यू में उपासना सिंह ने बताया कि मैं और कपिल शर्मा आज भी अच्छे दोस्त हैं। मैंने कपिल से कहा है कि अगर मेरे लिए अच्छी भूमिका है तो ही मुझे कॉल करें। शो में मुझे पैसे अच्छे मिल रहे थे, लेकिन मैं अपने काम से खुश नहीं थी।

उपासना सिंह ने शो को अलविदा कहने का कारण बताते हुए कहा कि पैसा जरूरी होता है, लेकिन एक प्वाइंट के बाद आपके लिए सैटिस्फैक्शन बहुत जरूरी होता है। मैं ऐसे ही किरदार करना चाहती हूं जो मुझे अच्छे लगे। मैं हमेशा अपने प्रोड्यूसर से कहती हूं कि मुझे ऐसे रोल दें जो कोई भी नहीं कर सकता। जैसे मैं कपिल का शो कर कर रही थी 2-2.5 साल तक। फिर एक प्वाइंट आया जहां मुझे लगा कि मेरे पास इसमें कने के लिए कुछ नहीं है। मुझे अच्छे पैसे मिल रहे थे। मैंने कपिल को कहा कि मेरे लिए यहां करने के लिए अब कुछ नहीं है। मैंने कहा कि मुझे ऐसा कुछ दो जैसा मैं पहले करती थी, इसमें मजा नहीं आ रहा।

उपासना ने आगे कहा कि इसलिए मैंने शो छोड़ दिया। पैसे नहीं, पैसे बहुत अच्छे दे रहे थे क्योंकि हमारा शो बहुत हिट था ,लेकिन फिर भी, मैं चली गई क्योंकि मैं संतुष्ट महसूस नहीं कर रही थी। कपिल और मैं आज भी बात करते-रहते हैं। जब भी हम बात करते हैं मैं उनसे यही कहती हूं कि मुझे शो के लिए तब बुलाना जब कुछ इंट्रेस्टिंग हो मेरे लिए। यही मैंने प्रोड्यूसर को भी कहा है।

yyyyyyyyyyyyyyy.jpg

आपको बता दें कि उपासना ‘डर’, ‘लोफर’, ‘जुदाई’, ‘इश्क-विश्क’, ‘हंगामा’, ‘हलचल’, ‘एतराज’ और ‘जुड़वां-2’ समेत कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वहीं छोटे पर्दे की बात करें तो ‘सोनपरी’, ‘मायका’, ‘राजा की आएगी बारात’ जैसे सीरियल में उन्होंने काम किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/p43XLMh