Friday, September 9, 2022

सबके सामने सिद्धार्थ सागर ने अर्चना पूरन सिंह की उड़ाई खिल्ली, कहा- 'डायनासोर पैदा होना बंद हो गए लेकिन...'

जहां लोग 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन आने से खुश हैं तो वहीं कपिल की टीम में उथलपुथल से सब परेशान भी हैं। शो से इस बार कुछ बार पुराने चेहरे नदारद दिखेंगे। वहीं कुछ नए चेहरे भी जुड़ेंगे, इनमें सिद्धार्थ सागर का नाम भी जुड़ा है। इस बीच पुराने दिनों को याद करते हुए सिद्धार्थ सागर ने फोटो कोलाज शेयर किया है, जिसमें वो अर्चना पूरन सिंह संग के साथ दिख रहे हैं। ये फोटो 13 साल पहले की है। इस फोटो में जो गौर करने वाली बात है वो है फोटो का कैप्शन।

सिद्धार्थ सागर लिखते हैं- डायनासोर पैदा होने बंद हो गए। पबजी बंद हो गया। 1000 के नोट बंद हो गए। लेकिन अर्चना जी कभी जज बनना बंद नहीं हुआ। अर्चना मैम एक धर्म की तरह हैं। हमेशा जज हैं, थीं और रहेंगी। जब मैं 13 साल का था तब मैंने अपनी जर्नी अर्चना मैम के साथ शुरू की थी। आज मैं 29 साल का हूं और वह मेरी मेंटॉर हैं। उन्होंने मेरे कई सारे एक्ट्स और परफॉर्मेंस देखे हैं। वह कमाल की जज हैं। अर्चना जी हर एक पंच के बारे में सबकुछ जानती हैं। जब वह हंसती हैं तो वो पंच और भी ताकतवर हो जाते हैं। अर्चना दी आप बेस्ट हैं। मैं आपके सामने एक बार फिर परफॉर्म करने के लिए बहुत खुश हूं। आपको बहुत प्यार और सम्मान।

आपको बता दें सिद्धार्थ सागर कई कॉमेडियन शोज में नजर आ चुके हैं. 'द कपिल शर्मा शो' का भी हिस्सा वह बन चुके हैं। वह 'कॉमेडी सर्कस' में अपनी कॉमिक स्किल्स दिखा चुके हैं। इस शो में उनके साथ जज के रूप में अर्चना पूरन सिंह संग नजर आई थीं।

शो की बात करें तो इस बार शो से आपको कुछ चेहरे मिस दिखाई देंगे। इनमें भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक और चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) का नाम शामिल हैं। ये तीनो ही इस बार शो में नहीं दिखेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/bPNXx8H