Thursday, February 22, 2024

क्या शाहरुख खान के साथ 'सेक्शुअल' रिलेशन में थे विवेक वासवानी? बोले- हम दोनों 2 साल तक...

Shahrukh Khan And Vivek Vaswani: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान इस बार कुछ अलग ही वजह से चर्चा का विषय बन गए हैं। एक्टर और प्रोड्यूसर विवेक वासवानी ने शाहरुख खान और अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि सालों पहले मैं और शाहरुख खान एक साथ रहते थे और हमारे बीच में...

शाहरुख खान थे विवेक वासवानी के साथ रिश्ते में? (Shahrukh Khan Sexual Relationship)


विवेक वासवानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहरुख और अपने रिश्ते को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि शुरूआती दिनों में शाहरुख के पास पैसे नहीं होते थे। एक दिन शाहरुख खान ने विवेक से घर वापस जाने के लिए पैसे मांगे पर उनके पास भी पैसे नहीं थे तब विवेक ने कहा कि शाहरुख तुम मेरे घर रुक जाओ, सुबह मां से पैसे लेकर घर जा सकते हो। फिर शाहरुख उनके साथ ही रहने लगे। कभी वापस नहीं गए। वह अपनी बीमार मां से मिलने दिल्ली जाते और फिर आ जाते।

यह भी पढ़ें: Poacher OTT Release: आलिया की ‘पोचर’ से ओटीटी पर होगा धमाका, जानें किस प्लेटफॉर्म पर काटेगी गदर

ऐसे शाहरुख, विवेक के साथ 2 साल तक रहे। विवेक ने कहा कि शाहरुख शुरू से गौरी से शादी करना चाहते थे हम अच्छे दोस्त की तरह रहते थे। इस बीच सेक्शुअल रिलेशनशिप पता नहीं कहा से आ गया, जबकि हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं था। विवेक ने कहा कि जब कोई मेहनत कर रहा होता है या सफलता हासिल कर रहा होता है तो लोग इस तरह की अफवाहें उड़ाते रहते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/MPGhmTE