Sunday, February 25, 2024

Article 370 OTT Release: थिएटर्स में धूम मचाने के बाद यामी गौतम की फिल्म मचाएगी ओटीटी पर तहलका, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Article 370 OTT Release: यामी गौतम (Yami Gautam) और प्रियामणि (Priyamani) अपनी अपकमिंग फिल्म 'आर्टिकल 370' की ओटीटी रिलीज (OTT Release) के लिए तैयारी कर रहे हैं। फिल्म की चर्चा ट्रेलर के रिलीज के साथ ही शुरू हो गई थी। वहीं अब सिनेमाघरों में रिलीज के बाद फिल्म तगड़ी कमाई कर रही है। वहीं आने वाले दिनों में फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म (OTT Platform) पर भी रिलीज की जाएगी। तो आइए जानते हैं फिल्म की ओटीटी रिलीज के बारे में।

'आर्टिकल 370' फिल्म रिलीज (Article 370 Theatre Release)


फिल्म सिनेमाघरों में 23 फरवरी को रिलीज हुई है। यामी गौतम (Yami Gautam) ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है, एक्ट्रेस के साथ प्रियामणि (Priyamani), किरण करमरकर (Kiran Karmarkar), अरुण गोविल (Arun Govil), अश्विनी कौल (Ashwini Kaul), राज अर्जुन (Raj Arjun), सुमित कौल (Sumit Kaul), वैभव तत्ववादी (Vaibhav Tatvawadi) और दिव्या सेठ शाह (Divya Seth Shah) ने भी खास रोल निभाए हैं। लोगों को 'आर्टिकल 370' पसंद आ रही है जिसके चलते फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है।

'आर्टिकल 370' की कहानी (Story of Film Article 370)


मुख्य रूप से कश्मीर में फिल्माई गई यह फिल्म 'आर्टिकल 370' के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में दिखाया गया है किस तरह आर्टिकल 370 को हटाया गया और किन मुश्किलों से सरकार को गुजरना पड़ा था। इस फिल्म में एक्ट्रेस यामी गौतम कश्मीरी अंदाज में नजर आई हैं। फिल्म की शुरूआत कश्मीर के सुन्दर घाटी से की गई है और फिर कहानी एक अच्छी पेस से आगे बढ़ती है। ये फिल्म उनके लिए है जो आर्टिकल 370 को असल मायनों में समझना चाहते हैं और उस समय के हालातों को जानना चाहते हैं।



यह भी पढ़ें: 'डंकी' और 'भक्षक' मचा रही ओटीटी पर धमाल, मिल रहे तगड़े व्यू, आपने देखी ये फिल्में?



OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें


'आर्टिकल 370' की ओटीटी रिलीज (Article 370 OTT Release)


ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर फिल्म की रिलीज की तारीख और समय को लेकर अभी तक कोई ऑफिशिअल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। हालांकि, अनुमान है कि ओटीटी रिलीज अगले दो-तीन महीनों के अंदर हो सकती है। यामी गौतम की ये फिल्म क्यूंकि जियो स्टूडियोज ने प्रोड्यूज की है इसलिए इस बात की संभावना है कि फिल्म की ओटीटी रिलीज जियो सिनेमाज पर की जा सकती है।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/5t0sm3P