Monday, February 19, 2024

इन Top 5 फिल्म-वेब सीरीज को ना करें मिस, OTT पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज

OTT New Release: आज हम आपको बताने वाले हैं वो 5 मूवीज-वेब सीरीज जो इस हफ्ते की मस्ट वाच होने वाली हैं। अगर आप इस हफ्ते फ्री हैं और बिंज वाचिंग करना चाहते हैं तो जानिए इन 5 कंटेंट्स के बारे में।

डंकी (Dunki)


अगर आपने डंकी थियेटर नें नहीं देखी तो चिंता की कोई बात नहीं आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. जी हां ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. इसकी एक अनाउंसमेंट उनके ऑफीशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई है

सालार (Salaar)

ओटीटी पर प्रभास की सालार की हिंदी रिलीज का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। 16 फरवरी 2024 को इस मूवी को ओटीटी पर हिंदी भाषा में डाल दिया गया है। इससे पहले केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील की इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर पहले ही रिलीज किया जा चुका है।

क्वीन एलिजाबेथ (Queen Elizabeth)


एम. पद्मकुमार की नई मूवी क्वीन एलिजाबेथ अब ऑनलाइन देखने के लिए उपलब्ध है। 14 फरवरी से ही यह रोमांटिक कॉमेडी लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफार्म ZEE5 पर स्ट्रीम की जा रही है। अगर ये मूवी आपसे सिनेमाघर में मिस हो गई है तो आप इसे जी5 पर देख सकते हैं। ये मूवी एंटरटेनमेंट के अच्छे पैकेज के साथ आती है।

यह भी पढ़ें: ‘ओपनेहाइमर’ ने जीते सबसे ज्यादा अवॉर्ड, दीपिका के लुक ने मचाया धमाल

सबा नयागन (Saba Nayagan)


'सबा नायगन' एक खुशमिजाज इंसान सबा और उसके बड़े होने की जर्नी के इर्द-गिर्द घूमती है। मूवी की स्टोरी सबा की दोस्ती और प्यार की घटनाओं को दिखाती है। मूवी में अशोक सेलवन, मेघा आकाश, कार्तिका मुरलीधरन और चांदनी चौधरी, मयिलसामी, माइकल थंगादुराई, उडुमलाई रवि, अरुण कुमार और जयसीलन शिवराम भी मैं रोल में हैं। मूवी 14 फरवरी, 2024 को वैलेंटाइन डे के मौके पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। आप इसे अभी भी देख सकते हैं। ये मूवी एक मस्ट वाच मूवी है।

लव स्टोरियां (Love Storiyaan)


करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनीं वेब सीरीज 'लव स्टोरियां' अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। इसमें कुछ आम लोगों की खूबसूरत लव स्टोरीज दिखाई गई हैं। ये लव स्टोरीज कहीं न कहीं आपको इंस्पायर करेंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/D2cFT4e