Monday, February 12, 2024

बॉक्स ऑफिस पर शाहिद-कृति की फिल्म चली फ्लॉप की ओर, मंडे टेस्ट में बदतर हुआ कलेक्शन

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सैनन की स्टारर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने 4 दिनों में में 30.85 करोड़ कमाई कर ली है पर सोमवार को 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का Sacnilk ने ट्रेड के अनुसार आंकडे बताए हैं। इसके अनुसार वीकेंड पर फिल्म को एक टिकट पर एक फ्री (Buy One Get One) का फादा नहीं हुआ। मेकर्स ने वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन को बढ़ाने के लिए ये ऑफर दिया था जो कोई काम नहीं आया और मंडे कलेक्शन में गिरावट का सामना करना पड़ा। लगभग 65 प्रतिशत की भारी गिरावट देखी गई।

शाहिद-कृति की फिल्म मंडे टेस्ट में हुई फेल (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya)
'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के Sacnilk के आंकड़ों के मुताबिक रिलीज के चौथे दिन यानी 12 फरवरी को शाहिद-कृति सेनन (Kriti Sanon) की मूवी ने महज 3.75 करोड़ की कमाई की। अब फिल्म का कुल कलेक्शन 30.85 करोड़ हो गया है। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर ये गिरावट चिंता का विषय है, लेकिन यह अभी ये बाकी है कि हफ्ते के आखिर में गिरावट के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बनी रहती है या अपनी गति बनाए रखती है या नहीं।

यह भी पढ़ें: 'मारा माइक, फोन छीनकर फेंका...' फैन के साथ आदित्य नारायण की गंदी हरकत का वीडियो वायरल

पहली बार शाहिद और कृति ने एक साथ काम किया है। शुरुआत में दोनों को साथ में देखने के लिए फैंस सिनेमाघरों में दौड़ पड़े थे। फिल्म में शाहिद एक इंजीनियर आर्यन की भूमिका में हैं और कृति सेनन फिल्म में एक रोबोट बनी हैं। इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/nyMEZ08