Tuesday, February 27, 2024

GHKKPM 28 Feb: भोसले परिवार के सामने खुला सवि का राज, अक्का साहिब गिरी मुंह के बल धड़ाम

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: गुम है किसी के प्यार में सीरियल के आने वाले एपिसोड में सवि के कैफे में काम करने का खुलासा हो जाएगा। ये सच जान कर अक्का साहिब भड़क जाती हैं। उसके बाद सवी के पेरेंट्स सई-विराट के लिए उल्टा सीधा बोलेगीं। सवि पलटकर जवाब देगी और अक्का साहब उस पर हाथ उठा देगी। सवि पीछे हटेगी तो अक्का साहब गिर जाएंगी। आगे की स्टोरी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

ईशान सवी पर दिखाया प्यार


रिसेप्शन में अक्का साहब के ना आने पर सवि उन्हें मनाने जाएगी। उस पर अक्का साहिब सवी को गन्दी तरह से बात करके अपने कमरे से भगा देती हैं। लेकिन सवी के बार बार कहने पर अक्का मान जाती हैं। अक्का साहिब भी काफी परेशान होने का बाद रिसेप्शन में आ जाती है और वह बोलती है, 'हां... ईशान से मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं।' अक्का साहिब को देखकर सब खुश हो जाते हैं, लेकिन अक्का साहिब ईशान के कान में बोल देती है कि वह यहां आई जरूर है लेकिन उसने सवि को माफ नहीं किया। इसके बाद सभी लोग खुश होकर केक कट करते हैं। पार्टी के मेहमान सवि की तारीफ भी करते हैं।

यह भी पढ़ें: 'कुमकुम भाग्य' फेम Abhishek Malik लेंगे पत्नी Suhani Chaudhary से तलाक, 2 साल में खत्म हुआ प्यार

सवी की सच्चाई आई सबके सामने


अक्का साहिब सबके सामने सवि को आशीर्वाद देती है। इसके बाद ईशान सवि को थैंक्यू बोलता है क्योंकि उसकी वजह से ही अक्का साहिब पार्टी में आती है। तभी पार्टी में रीवा के मां-पापा भी आ जाते हैं, जो अपनी बेटी से मिलते हैं। वह अपनी बेटी को साथ चलने के लिए बोलते हैं। तभी पार्टी में आए मेहमान राव साहेब से सवि का परिचय पूछते हैं। तब राव साहेब बोलते हैं, 'बहू का नाम तो आप जानते हैं। लेकिन ये हमारे कॉलेज की टॉपर है। यूपीएससी की तैयारी कर रही है। इनका परिवार बहुत इज्जतदार है। खानदानी अमीर है। बिजनेसमैन है।' ये सुनकर सवि हैरान रह जाती है और ईशान से बात करती है।

सवी अक्का पर उठाएगी हाथ


इस टीवी सीरियल के एपिसोड में आगे देखने के लिए मिलेगा कि रीवा की मां पार्टी में एक फैमिली को बात करते सुन लेती है कि सवि कैफे में वेटर की जॉब करती है और वह तभी हंगामा शुरू कर देती है। वह पहले तो तालियां बजाती हैं और फिर बताती है कि सवि एक कैफे में वेटर का काम करती है। सवी की सच्चाई जान कर अक्का साहिब सवी के पेरेंट्स को खूब सुनाती है। ये सुनकर सवी अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाती है। और अक्का साहिब को चुप रहने को बोलती है। सवी के इस बर्ताव पर अक्का साहिब सवी कोप मारने के लिए आगे बढ़ती हैं तो खुद से वो गिर जाती हैं। ये सब तमाशा ईशान खड़ा खड़ा देखता रहता है। ईशान किसी का साइड नहीं लेता दीखता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/QJ5ECbA