Tuesday, February 20, 2024

प्यार में मिला है धोखा! समझिए दिल टूटने के बाद के हालात, बिक्कू सिंह का गाना ‘बदनाम’ रिलीज

शिवकुमार बिक्कू ने अपना नया गाना 'जेएमएफ' भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है। इस म्‍यूजिक वीडियो में शिव कुमार बिक्कू भयानक गम में डूबे दिखाई दे रहे हैं। इस नए गाने में शिवकुमार के साथ रेनू कश्यप भी नजर आ रही हैं।


क्या है ‘बदनाम’ गाना
गाना बदनाम एक सैड सांग है जिसमें बिक्कू ऑनस्क्रीन दुखी दिखाई देते हैं। इस गाने के साथ-साथ इसका म्यूजिक वीडियो भी दिल छू लेने वाला है। इसी कारण इसे सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से शेयर किया जा रहा है। उनका यह गाना अनुपम यादव से प्यार में मिले धोखे की बानगी है। इस भोजपुरी गाने में भयानक दर्द है, जिसके भाव बिक्कू ने बखूबी बयान किए हैं।


दिल टूटने के बाद…
गाने के बारे में बात करते हुए शिवकुमार बिक्कू कहते हैं कि दिल टूटने के बाद की जो हालत होती है, उसमें इंसान कहीं का नहीं रह जाता। गाने के साथ उन्‍होंने दुख के इस इमोशन को दुनिया के जबरदस्त तरीके से पेश किया है।

यह भी पढ़ें: ना रवि किशन ना मनोज तिवारी, भोजपुरी सिनेमा के इस एक्टर के नाम है गर्दा उड़ा देने वाला रिकॉर्ड


शिवकुमार ने कहा, ‘'मुझे लगता है कि यह गाना प्यार में धोखा खा चुके हर इंसान को पसंद आएगा। इस गाने के लिरिक्स और संगीत दोनों बेहतरीन हैं, जो गाने की थीम और इसके इमोशन को सपोर्ट करते हैं। मेरे लिए यह गाना बेहद खास है। मैं इस गाने के लिए जेएमएफ भोजपुरी का विशेष रूप से धन्यवाद करता हूं, जिन्‍होंने मुझे जबरदस्‍त तरीके से सपोर्ट किया है।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/lYeNjzy