Sunday, February 25, 2024

Birthday Special: एक मिनट 100 लिपलॉक का रिकॉर्ड, इमरान हाशमी को दी टक्कर, जानें कौन है वो एक्ट्रेस

Birthday Special: विवादों की वजह बनीं ये एक्ट्रेस आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं, इन्होंने हमेशा लाइमलाइट में रहने के लिए कई ऐसे काम किए जो हमेशा सुर्खिया रहे। हम कोई और नहीं पाकिस्तानी और बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही वीना मलिक (Veena Malik) की बात कर रहे हैं। ये वहीं, एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने बर्थडे को यादगार बनाने के लिए एक मिनट में 100 लिपलॉक करने का चैलेंज किया था

वीना मलिक थी कंडोम की ब्रांड एम्बेस्डर (Veena Malik Birthday Special)


वीना मलिक का जन्म रावलपिंडी में 26 फरवरी 1984 में हुआ था। उनका असली नाम जाहिदा मलिक है। एक्ट्रेस ने अनोखा रिकॉर्ड सिर्फ इसलिए बनाना चाहती थीं ताकि गिनिज वर्ल्ड रिकार्ड में उनका नाम शामिल हो जाए और उन्होंने 137 किस का रिकॉर्ड बनाया। ये इसलिए किया था ताकि उनका जन्मदिन एक यादगार पल बन जाए। उन्होंने ऐसे में एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को पीछे छोड़ने का भी सोच लिया था।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: पिता संग लिपलॉक, शराब से पहुंची मौत की कगार तक, जानें कौन हैं ये एक्ट्रेस

बता दें, वीना मलिक ने बॉलीवुड में राम गोपाल वर्मा की जिंदगी 50-50 में, 'मुंबई 125 किमी' इन फिल्मों में काम किया है। हर फिल्म में उनके बैकलेस, लिपलॉक और इंटिंमेट सींस थे। इससे पहले उन्होंने एक मैंगजिन के लिए टॉपलेस शूट करवाया था, उन्हे अपनी अपनी इस बोल्डनेस की वजह से ही कंडोम कंपनियों ने अपना ब्रांड एम्बेस्डर बनाया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/puTX0B6