Friday, February 16, 2024

रजनीकांत की 'पेट्टा' में काम कर शर्मिंदगी महसूस करते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जानें क्या बताया कारण

Nawazuddin Siddiqui News: साधारण से दिखने वाले बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग का हर कोई मुरीद है। वह जो भी किरदार निभाते हैं उसमें खुदको ढाल लेते हैं। फिर भी उन्हें अपनी ही एक फिल्म 'पेट्टा' (Petta) में अपना बेस्ट काम न देने पाने का अफसोस है। जिसके बारे में एक्टर ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बात-चीत की।


'पेट्टा' फिल्म के बारे में (About Petta Film)


साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'पेट्टा' से नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने तमिल फिल्मों (Tamil Film) में डेब्यू किया था। जिसमें उनके साथ साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) भी अहम भूमिका में थे। रजनीकांत के साथ काम करने के बावजूद आखिर नवाजुद्दीन को इस फिल्म को लेकर इतना अफसोस क्यों है, आइए जानते हैं।


यह भी पढ़ें: 16-29 फरवरी के बीच देखें ये 5 ताबड़तोड़ फिल्में-सीरीज, यूनिक कहानियों के साथ लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का


यहां पढ़ें: बॉलीवुड से जुड़ी खबरें

'पेट्टा' पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui spoke on Petta)


एक इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, “जब मैं रजनी सर के साथ पेट्टा की शूटिंग से वापस आया, तो मैं गिल्ट में था। कि मैं किसी ऐसी चीज के लिए पैसे ले रहा हूं जिसके बारे में मुझे पता भी नहीं है। ऐसा लगा जैसे मैं धोखा दे रहा हूं। क्योंकि मैं सिर्फ इशारों के अकॉर्डिंग लिप-सिंक कर रहा था। मैं बहुत सारे शब्द समझ नहीं पा रहा था, लेकिन मैं यह कर रहा था। अगर यह कारगर भी हो जाए तो भी आपको बहुत शर्मिंदगी महसूस होती है। और अगर आपको इसके लिए भुगतान मिलता है, तो आप खुद से पूछते हैं, 'क्या मैं धोखाधड़ी कर रहा हूं?'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/RMrjKEn