Saturday, February 17, 2024

अमेरिका में इंटरनेट सनसनी बना लोकप्रिय चिकन सैंडविच, अब दिल्ली-NCR को बनाएगा दीवाना

लजीज खाना हर एक व्यक्ति को पसंद होता है। यदि आप वैश्विक पाक व्यंजनों का पता लगाने के लिए उत्सुक हैं, तो पोपीज़® (Popeyes®) के साथ अपनी लालसा को संतुष्ट करने के लिए तैयार रहें। बता दें कि लुइसियाना, यूएसए(USA) से शुरू हुआ एक प्रतिष्ठित फ्राइड चिकन ब्रांड (fried chicken) अब दिल्ली-एनसीआर ((Delhi-NCR) में अपनी पहचान बनाने को तैयार है। Popeyes अपने विशिष्ट काजुन-स्वाद वाले चिकन के साथ अच्छा टेस्ट देने का वादा करता है। इसमें शाकाहारियों के लिए भी एक मेन्यू शामिल है।

ये है Popeyes® की कहानी

1972 में स्थापित, Popeyes ने अपने प्रामाणिक स्वादों के लिए दुनिया भर में लोकप्रियता हासिल की है। इसका प्रसिद्ध चिकन सैंडविच (Chicken Sandwich), जिसने 2019 में अमेरिका (USA) में इंटरनेट (Internet) पर तहलका मचा दिया, इसकी लोकप्रियता का सिर्फ एक उदाहरण है। Popeyes के सभी चिकन व्यंजन ताज़ा प्राप्त, एंटीबायोटिक मुक्त और MSG-मुक्त हैं। बोल्ड फ्लेवर वाले फ्राइड चिकन के साथ, पोपीज़ के मेनू में द हॉट एंड मेसी रेंज भी शामिल है, जो भारतीय मेहमानों के बीच पसंदीदा (Favourite food) बन गया है। इस रेंज में अद्वितीय स्मोकी मिर्च और मीठी मिर्च के स्वाद में तला हुआ चिकन शामिल है। मेनू में चावल के कटोरे और रैप्स जैसे भोजन विकल्प भी शामिल हैं। काजुन वेज बर्गर (Burger) जैसे व्यंजन, शाकाहारी मेहमानों के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए शाकाहारी व्यंजनों में काजुन का स्वाद लाते हैं।

popeyes famous chicken sandwich

ऐसे तैयार की जाती है टेस्टी डिश

पोपीज़® की यात्रा काजुन पाक परंपराओं में निहित सर्वोत्तम-तला हुआ चिकन परोसने के दृष्टिकोण से शुरू हुई। पोपीज़® ( Popeyes) के रसदार और कुरकुरे तले हुए चिकन (Chicken) के पीछे का रहस्य इसकी सावधानीपूर्वक तैयारी में निहित है। चिकन को स्थानीय चिकन फार्मों से ताज़ा प्राप्त किया जाता है, और स्वाद बढ़ाने के लिए 12 घंटे से अधिक समय तक मैरीनेट किया जाता है। फिर इसे रसदार और कुरकुरा तला हुआ चिकन देने के लिए रेस्तरां में हाथ से पकाया जाता है और ब्रेड किया जाता है जो अंतिम काटने तक स्वादिष्ट(Tasty) बना रहता है। तो, Popeyes® के साथ यात्रा शुरू करें और लुइसियाना (Louisiana) की पाक विरासत का स्वाद चखें और स्टोर में भोजन का एक यादगार अनुभव लें।


ये भी पढ़ें: Paytm ने Axis Bank के साथ की साझेदारी, व्यापारियों का भुगतान करने में अब नहीं होगी परेशानी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/fdxVkHF