Sunday, March 3, 2024

कौन हैं 'इंडियन आइडल 14' विनर 'वैभव गुप्ता'? जो सलमान खान के लिए करना चाहते हैं ये काम...

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 14 को 4 महीने के बाद अपना विनर वैभव गुप्ता (Indian Idol 14 Winner Vaibhav Gupta) के रूप में मिल गया है। शो की ट्रॉफी के साथ-साथ वैभव को 25 लाख रुपये प्राइज मनी के साथ एक चमचमाती मारुति की शानदार ब्रेजा कार भी मिली है। वैभव अपनी इस जीत से बेहद खुश हैं और इसके लिए उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद किया है।

कानुपर के रहने वाले वैभव ने इस रियलिटी शो में भी लिया था हिस्सा


27 साल के वैभव गुप्ता उत्तर प्रदेश के कानपुर के नानकारी के रहने वाले हैं। उन्होंने मंटोरा स्कूल से पढ़ाई की। इसके बाद उन्होंने अपना बैचलर कॉमर्स और डिप्लोमा इलाहाबाद में प्रयाग संगीत समिति से म्यूजिक में किया। इस दौरान उन्होंने कई सिंगिंस कॉम्पिटिशन में भी हिस्सा लिया, जहां उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। इसके अलावा वैभव ने 2013 में रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप' में भी हिस्सा लिया था और वह टॉप 10 तक गए थे।

यह भी पढ़ें:
Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: मनीषा रानी ने जीतीं 'झलक' की ट्रॉफी, शो के इतिहास में पहली बार वाइल्ड कार्ड बनी विनर, मिली इतनी रकम

बॉलीवुड में सलमान खान के लिए गाना गाने चाहते हैं वैभव


इंडियन आइडल 14 की ट्रॉफी जीतने के बाद वैभव अब बॉलीवुड में जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह सलमान खान (Salman Khan), विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जैसे कलाकारों के लिए प्लेबैक सिंगिंग करना चाहते हैं। इसके आलावा उन्होंने कहा, "90 के दशक का अहसास अब वापस आ रहा है। लोग किशोर दा को फिर से सुन रहे हैं और इस बार की पीढ़ी भी राग पर ध्यान दे रही है। यह म्यूजिक का बहुत अच्छा समय है और मैं इसमें एक नई लहर पेश करना चाहता हूं।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/L6ImXYd