Sunday, March 24, 2024

कंगना रनौत को राजपूत होने का मिलेगा बड़ा फायदा, इस जातीय समीकरण से जीत सकती हैं 'मंडी' सीट

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्मों के बाद अब पॉलिटिक्स में अपना दम दिखाने के लिए तैयार हो चुकी हैं। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने लोकसभा चुनाव 2024 में आखिरकार कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से टिकट दिया है। ये सीट कंगना के लिए खास है क्योंकि एक्ट्रेस का जन्म इसी जगह हुआ था।

मंडी में है राजपूत वोटर की अच्छी खासी तादाद


मंडी की रहने वाली कंगना रनौत राजपूत समाज से आती हैं। वहीं मंडी में राजपूत समाज के वोटर (Rajput Voters In Mandi Seat) अच्छी खासी तादाद में हैं। इसके अलावा अनुसूचित जातियों के वोटर की संख्या भी ठीक है। ये लोग बीजेपी के समर्थक कहलाते हैं। लिहाजा इससे बीजेपी को चुनाव में फायदा पहुंच सकता है और इस बार मंडी सीट से बीजेपी कांग्रेस को हरा सकती है।

यह भी पढ़ें:
कंगना रनौत की वो 5 फिल्में जिन्होंने दिलाई धाकड़ पहचान, कभी ड्रामा तो कभी बोल्ड अदाओं से लूटी महफिल

कितनी है कंगना की नेटवर्थ?


रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना रनौत की कुल संपत्ति (Kangana Ranaut Networth) 90 से 100 करोड़ के आसपास है। एक्ट्रेस के पास मनाली में 30 करोड़ रुपये का एक बड़ा सा बंगला भी है। इसके अलावा मुंबई में एक अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत 20 करोड़ रुपये बताई जाती है। कंगना के पास कई लग्जरी कारों का कलेक्शन भी है।

यह भी पढ़ें:
Bollywood Latest News

हिमाचल प्रदेश में कब है चुनाव?


हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh Elections) की 4 लोकसभा सीटों पर 1 जून को वोटिंग होगी। मौजूदा समय में मंडी सीट पर कांग्रेस का कब्जा है। ऐसे में बीजेपी मंडी सीट के लिए दमदार उम्मीदवार की तलाश में थी और अब उन्होंने यहां से कंगना रनौत को टिकट दिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/hNqk5Su