Sunday, March 3, 2024

अनंत- राधिका के प्री वेडिंग में छाए ऐश्वर्या- अभिषेक, 45 सेकंड का वायरल वीडियो

Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग के आखिरी दिन 3 मार्च को अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ जामनगर पहुंचे। ऐसे में शाम से ही महफिल जमने लगी थी। इसी बीच ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का साथ में वीडियो सामने आया है। जिसे देख फैंस काफी खुश हो रहे है। आईये आप भी देखिए वीडियो...

ऐश्वर्या-अभिषेक का वीडियो वायरल (Abhishek Bachchan- Aishwarya Rai)


अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या का जो साथ में वीडियो वायरल हो रहा है। इसमे कपल बेटी आराध्या के साथ म्यूजिक पर झूम रहे हैं। शायर स्टेज पर किसी के परफोर्मेंस देख कपल इतनी मस्ती कर रहा है। साथ में बेटी आराध्या के साथ तालियां बजाते दिखाई दे रहे हैं। अगर ऐश्वर्या के लुक की बात करें तो ऐश्वर्या ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना था। जिसकी चोली गोल्डन वर्क से बनी है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा लिया था।

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र ने 88 साल की उम्र में शेयर की ये फोटो, बोले- अब मैं बस...

वहीं, आराध्या ने भी व्हाइट शिमरी लहंगा कैरी किया था। न्यूड मेकअप और न्यू हेयरस्टाइल में बच्चन परिवार की लाडली काफी सुंदर नजर आ रही थी साथ ही अभिषेक बच्चन भी काफी स्मार्ट दिखे। ऐसे में कपल के वीडियो पर फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- तलाक की खबरों के बाद दोनों को साथ में देखकर अच्छा लग रहा है। वहीं, दूसरे ने लिखा- ऐश्वर्या राय बेहद खूबसूरत। ऐसे अलग-अलग कमेंट आ रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/qk7cnfL