Thursday, March 28, 2024

OTT: Mukhtar Ansari पर बनी ये वेब सीरीज है सुपरहिट, खून-खराबा, दहशत, आंतक देख कांप जाएगी रूह

OTT Web Series on Mukhtar Ansari: डॉन माफिया मुख्तार अंसारी भले ही अब इस दुनिया में नहीं है। लेकिन उसके अपराध और करतूतों को कभी भूला नहीं जा सकता है। मुख्तार अंसारी एक ऐसा नाम है, जिसने अपराध की दुनिया में राज किया। इसके बाद मुख्तार पॉलिटिक्स में भी शामिल हुआ। मुख्तार अंसारी की जिंदगी पर आधारित एक वेब सीरीज भी बनी है। इसका नाम है 'रक्तांचल' (Raktanchal Web Series Based On Muktar Ansari)।

'रक्तांचल' वेब सीरीज की कहानी और स्टारकास्ट


'रक्तांचल' वेब सीरीज मुख्तार अंसारी की काली करतूतों का कच्चा-छिट्ठा और उसके आतंक पर बनी है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित इस वेब सीरीज में खून-खराबा, गुंड़े, माफिया और दहशत दिखाई गई है। इसमें ये भी दिखाया गया है कि कैसे लाशों की सीढ़ियां चढ़कर मुख्तार अंसारी राजनीतिक में आ जाते हैं। इस वेब सीरीज में क्रांति प्रकाश झा और चेन्नई एक्सप्रेस में विलेन का रोल निभाने वाले निकितिन धीर ने लीड रोल निभाया है। इसमें निकितिन धीर का रोल मुख्तार अंसारी से प्रेरित है।

यह भी पढ़ें: 'आश्रम 4' का वीडियो आया सामने, इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज

इस OTT पर देख सकते हैं 'रक्तांचल'


'रक्तांचल' को आप एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर देख सकते हैं। 'रक्तांचल' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म की हिट सीरीज में शामिल है। IMDb पर भी इस वेब सीरीज को 10 में से 6.8 रेटिंग मिली है। दर्शकों ने भी इस वेब सीरीज को खूब पसंद किया था, जिसके बाद इसके दूसरे सीजन को भी बनाया गया था।

raktanchal_web_series_based_on_muktar_ansari.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Et7xkNA