Sunday, March 10, 2024

Oscars 2024: बिना कपड़े पहने ऑस्कर के स्टेज पर पहुंचा ये एक्टर, बड़े से बड़े स्टार के उड़े होश

Oscars 2024: ऑस्कर 2024 का आगाज हो चूका है। पिछले साल इसे होस्ट करने का मौका दीपिका पादुकोण को मिला था वहीं इस बार ऑस्कर Jimmy Kimmel इस सेरेमनी को होस्ट कर रहे हैं। वहीं इस दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ जिसे देख कर बड़े से बड़े एक्टर्स चौंक गए। Oscar 2024 में हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना (John Cena) ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। एक्टर बिना कपड़ों के अवॉर्ड देने मंच पर पहुंचे जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। बिना कपड़ों के अवॉर्ड देने मंच पर पहुंचे जिसे देख हर कोई हैरान रह गया।

जॉन सीना की फोटो-वीडियो हुई वायरल (John Cena Photos-Videos Viral)


ऑस्कर 2024 (Oscar 2024) में WWE के रेस्टलर और एक्टर जॉन सीना (John Cena) ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। एक्टर को बेस्ट कॉस्ट्यूम कैटेगिरी में अवॉर्ड प्रेजेंट करने के लिए इनवाइट किया गया था और हिंट भी दिया था कि वह मंच पर बिना कपड़ों के दिखाई देंगे। जिसके बाद ऑस्कर अवॉर्ड्स के मंच पर जॉन सीना फिल्म पीके में आमिर खान (Aamir Khan) की तरह बिना कपड़ों में नजर आए, जोकी इवेंट का सबसे बड़ा हाइलाइट रहा। जिसके बाद से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऑस्कर में जॉन सीना का ये अवतार देख शॉक रह गए।


यह भी पढ़ें: ये 5 फिल्में OTT पर मचा रही एंटरटेनमेंट का बवाल, एक से बढ़कर एक फिल्मों को आज ही देख डालिए आप



OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें


सोशल मीडिया पर जॉन सीना हुए ट्रेंड (John Cena Trending on Social Media)


ऑस्कर 2024 (Oscar 2024) से जॉन सीना (John Cena) खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस समय एक्टर की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं। वहीं 'X' पर एक्टर जॉन सीना ट्रेंड भी कर रहे हैं।








from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/RJwTruO