Monday, March 18, 2024

Birthday Special: नाना पाटेकर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, फिल्मों में दिए बोल्ड सीन्स, जानें कौन हैं ये एक्ट्रेस

Tanushree Dutta Birthday: एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में आने से पहले 2003 में मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं। इसके बाद वह 'आशिक बनाया आपने', 'चॉकलेट', 'ढोल' और 'रिस्क' जैसी फिल्मों में नजर आईं। 'आशिक बनाया आपने' (Aashiq Banaya Aapne) में वह इमरान हाशमी के अपोजिट थीं, जिसमें उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए और टॉप पर बनी रहीं। हालांकि, फिल्म रिलीज के 18 साल बाद उन्होंने खुलासा किया था कि इमरान हाशमी संग किसिंग सीन (Emraan Hashmi Kissing scene) पर हो असहज हो गई थी क्योंकि रियल लाइफ में उनके और इमरान हाशमी के बीच कोई तालमेल नहीं था। तनुश्री दत्ता की लाइफ ठीक चल रही थी, लेकिन फिर इंडस्ट्री में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें फिल्में मिलना मुश्किल हो गई। एक्ट्रेस के साथ आखिर ऐसा क्या हुआ होगा...

तनुश्री दत्ता के साथ बॉलीवुड में हुआ था ऐसा


दरअसल, तनुश्री दत्ता ही वो पहली एक्ट्रेस थी, जिन्होंने 2018 में इंडिया में मीटू मूवमेंट (MeToo Movement) की शुरुआत की थी। दरअसल, उन्होंने फेमस एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि 2009 की फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' (Horn ok Please) के सेट पर उनके साथ खराब बर्ताव हुआ था, जिसकी वजह से उन्होंने काम से ब्रेक ले लिया था। हालांकि, इंडस्ट्री में इससे नाना पाटेकर की इमेज पर कुछ खास असर नहीं हुआ, लेकिन उनसे पंगा लेना तनुश्री के लिए महंगा पड़ गया। इस घटना के बाद तनुश्री को बॉलीवुड में काम मिलना बंद हो गया था। वो आखिरी बार 2013 में आई फिल्म 'हम ने ली है... शपथ' में नजर आईं थीं।

यह भी पढ़ें:
OTT का फ्री में मिल रहा सब्सक्रिप्शन, मूवी-सीरीज का मजा लेने के लिए फॉलो करें ये स्टेप


msg6840412968-9335.jpg

फिल्मों से दूरी बनाकर संन्यास की तरफ किया था रुख, मुंडवा दिया था सिर


काम से ब्रेक लेने के बाद तनुश्री ने धर्म और अध्यात्म की तरफ अपना रुख कर लिया था। डिप्रेशन के चलते उन्होंने डेढ़ साल आश्रम में बिताए थे। यहां तक कि एक्ट्रेस ने लद्दाख में जाकर बौद्ध मठ में भी वक्त गुजारा था। अपने आध्यात्मिक यात्रा के दौरान मिले कई संन्यासियों से प्रेरित होकर एक्ट्रेस ने अपना सिर भी मुंडवा लिया था। तनुश्री के लिए ये सब कुछ आसान नहीं था।

यह भी पढ़ें:
Bollywood Latest News

msg6840412968-9337.jpg

बोल्ड हरकतें करते एक्ट्रेस का वीडियो हुआ था वायरल


तनुश्री दत्ता पहले के मुकाबले अब काफी अलग और मोटी दिखने लगी है। एक्ट्रेस का हाल ही में एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वो ईशान मसीह (Eshan Masih) नाम के यूट्यूबर के साथ बोल्ड हरकतें करती दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें:
Elvish Yadav ने कबूला गुनाह, कहां- मैं रेव पार्टी में सांप और उसके जहर की तस्करी...

msg6840412968-9336.jpg


तनुश्री दत्ता का ये वीडियो देखकर यूजर्स भी काफी भड़क गए थे, जिसके बाद एक्ट्रेस को जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/MF3eDaf