Tuesday, March 19, 2024

बॉलीवुड के ये बड़े सितारें हिंदू होकर मनाते हैं रमजान, लिस्ट में शामिल हैं अमिताभ बच्चन तक का नाम

बॉलीवुड में कई सितारें हैं जिनका धर्म हिंदू है, पर वह रमजान महीने में इबारत करते हैं। इसमें कई बड़े सितारें मौजूद हैं, इसमें अमिताभ बच्चन से लेकर सोनम कपूर तक का नाम शमिल है। आइये जानते हैं और कौन- कौन हैं इस पूरी लिस्ट में...

1. अमिताभ बच्चन – बिग बी हर धर्म को मानते हैं उनकी नजरों में हर धर्म एक है। जिस वजह से वह रमजान सेलिब्रेट करते हैं। साथ में अपने फैंस को इसकी बधाई भी देते हैं।
2. करीना कपूर खान- सैफ अली खान की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुस्लिम धर्म को मानती हैं, उन्होंने शादी भी मुस्लिम परिवार में की है। यही वजह है कि वह रमजान के पाक महीने में इबादत करती हैं।
3. सोनम कपूर – अनील कपूर की बेटी और फेमस एक्ट्रेस सोनम कपूर भी रमजान महीने को सेलिब्रेट करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को भी बधाई देती हैं।
4. हंसिका मोटवानी – बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्म 'कोई मिल गया' में ऋतिक रोशन की दोस्त बनी हंसिका मोटवानी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है, जो हैं तो हिंदू पर रमजान की बधाई देना अपने फैंस को कभी नहीं भूलती।

यह भी पढ़ें: सिद्धू मूसे वाला के पिता ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, नन्हे बेटे से जुड़ा है पूरा मामला

5. जैस्मिन भसीन – अली गोनी की गर्लफ्रेंड और टीवी में अपनी अलग पहचान बनाकर छाई जैस्मिन भी रमजान महीने में इबादत करती हैं।
6. नोरा फतेही – इस लिस्ट में सुपर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही का भी नाम शामिल है, जो रमजान में अक्सर अपने दोस्तों के साथ इफ्तार पार्टी करती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/IHUGrZl