Saturday, March 2, 2024

Birthday Special: पैसों के लिए बेची कॉफी, फेसबुक से मिली पहली फिल्म, जानें कौन है ये फेमस एक्ट्रेस

Birthday Special: बॉलीवुड के फेमस विलेन की बेटी एक समय पर पैसों के लिए एक दुकान में काम करती थीं। आज इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। ये आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं श्रद्धा कपूर है। उनके पिता फिल्मों में विलेन रहे शाक्ति कपूर हैं। इन्हें अपनी पहली फिल्म फेसबुक से मिली थी आईये जानते हैं एक्ट्रेस के बारे में कुछ दिलचस्प फैक्ट्स...

पैसो के लिए श्रद्धा कपूर ने किया शॉप में काम (Shraddha Kapoor Birthday)


बता दें, श्रद्धा कपूर का जन्म 3 मार्च 1987 को मुंबई में हुआ था। श्रद्धा ने अपनी पढ़ाई पहले मुंबई के जमनाबाई नरसी स्कूल की। उसके बाद एक्ट्रेस ने अमेरिका की बोस्टन यूनिवर्सिटी में ग्रेजुएशन के लिए एडमिशन लिया जो उन्होंने बीच में ही छोड़ दिया और एक्ट्रेस बनने का ठान लिया। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई का पैसा अमेरिका में कॉफी शॉप पर काम करके कमाया।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: पिता संग लिपलॉक, शराब से पहुंची मौत की कगार तक, अनोखा है सफर

shraddha_kapoor_birthday.jpg
श्रद्धा कपूर आज हुई 37 साल की IMAGE CREDIT:

फेसबुक से ऐसे मिली पहली फिल्म (Shraddha Kapoor First Film)


वहीं, श्रद्धा कपूर को जो पहली फिल्म मिली थी वह फेसबुक से मिली थी दरअसल फिल्म मेकर अंबिका हिंदुजा ने श्रद्धा कपूर की फोटोज फेसबुक पर देखीं। इसके बाद उन्होंने श्रद्धा से कॉन्टेक्ट किया और उन्हें उनकी पहली फिल्म तीन पत्ती ऑफर की। श्रद्धा ने इसी फिल्म से डेब्यू किया था पर उन्हें पहचान साल 2013 में आई फिल्म 'आशिकी 2' से मिली थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/295kcBX