Tuesday, March 5, 2024

Anupamaa Spoiler: अमेरिका में बॉस संग अनुपमा को देख आग बबूला हुए वनराज, विदेश में टीटू की एंट्री से आएगा नया मोड़

Anupamaa Spoiler: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरब खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर 'अनुपमा' टीवी शो सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है। फिलहाल शो में अनुपमा अमेरिका में किंजल और तोशु के साथ रहती है और यशदीप के स्वामित्व वाले रेस्टोरेंट में शेफ के तौर पर काम करती हैं। वो अनुज से अलग हो गई है। अनुज अपनी बेटी आध्या और मंगेतर श्रुति के साथ अमेरिका में ही रहता है। हालांकि, रेस्टोरेंट में अनुज को देखकर अनुपमा हैरान रह जाती है। इस दौरान आध्या अनुपमा का अपमान करते हुए उससे कहती है कि वह उससे नफरत करती है। जबकि अनुज अनुपमा को देखकर खुश होता है और उसे वापस चाहता है।

बॉस के साथ देखने पर वनराज ने अनुपमा को सुनाई खरी-खोटी


अनुज और अनुपमा के बारे में जानकर श्रुति का दिल टूट जाता है और वह विमान दुर्घटना में अपने मम्मी-पापा को भी खो देती है, इसलिए वह और आध्या वापस मुंबई चले जाते हैं। लेकिन इन सबमें अनुपमा की मुश्किलें बढ़ जाती हैं। दरअसल, वनराज और बा भी अमेरिका पहुंचते हैं। यहां वनराज एक बार फिर अनुपमा को ताने मारने लगा है क्योंकि वह अनुपमा को उसके बॉस यशदीप के साथ देख लेता है।

यह भी पढ़ें:
Anupamaa TV Serial: रूपाली गांगुली से लेकर गौरव खन्ना तक, जानिए शो के कलाकारों की कुल संपत्ति


टीटू भी जाएंगे अमेरिका


अनुपमा में अपकमिंग एपिसोड में ड्रामा यही खत्म नहीं होता। आने वाले एपिसोड में टीटू में अमेरिका पहुंचेगा। टीटू का अनुपमा के साथ अच्छा रिश्ता है और वह डिंपी से प्यार भी करता है। इसलिए टीटू डिंपी से शादी के लिए अनुपमा का साथ पाने के लिए अमेरिका पहुंचेगा। लेकिन वनराज और बा टीटू और डिंपी के रिश्ते के खिलाफ हैं। दूसरी ओर पाखी ने भी टीटू को प्रपोज किया है, लेकिन टीटू ने उसे अपमानित करते हुए स्वार्थी बताता है। ऐसे में अमेरिका में टीटू की एंट्री अनुपमा के लिए कई उतार-चढ़ाव लेकर आएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/0aeJ2qk