Thursday, March 7, 2024

OTT पर रिलीज हुई Merry Christmas, इन 4 कारणों से देखें कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति स्टारर फिल्म

Merry Christmas OTT Release: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) इसी साल 12 जनवरी को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) ने डायरेक्ट किया है जिसकी वजह से फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार था। जब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो इसे मिक्स रिव्यू मिले जिसकी वजह से ये बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। बॉक्स ऑफिस के बाद अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज कर दी गई है। आप इस फिल्म को घर बैठ आराम से नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं। इस बेहतरीन फिल्म को देखने के कई कारण हैं, लेकिन हम बात करने जा रहे हैं उन खास वजहों की जिनसे ये फिल्म और खास बनती है।


कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की जोड़ी


'मेरी क्रिसमस' में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं। दोनों एक्टर्स की ये खास जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर दिखाई देगी।


श्रीराम राघवन का निर्देशन


थ्रिलर और डार्क फिल्म जौनर के मास्टर के रूप में राघवन को जाना जाता है। इस फिल्म के साथ श्रीराम राघवन के मेन सितारों कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति के साथ पहली बार काम करने से उत्साह और बढ़ गया है।


यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant के एक्स हस्बैंड ने की सोमी खान से शादी, इस गाने में कर चुकी हैं काम


OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें


फिल्म में मिस्ट्री


हिंदी और तमिल में अलग-अलग जारी किए गए फिल्म के ट्रेलर ने बेहतरीन प्लॉट जारी किया है। विजय और कैटरीना, अल्बर्ट और मारिया का किरदार निभाते हुए, क्रिसमस ईव पर अचानक मिलते हैं, सेलेब्रेशन की रात एक साथ बिताने का ऑप्शन चुनते हैं। लेकिन ये रात एक मिस्टीरियस और डार्क मोड़ ले लेती है।


फिल्म का म्यूजिक


फिल्म का साउंडट्रैक, म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम ने तैयार किया गया है और इसमें वरुण ग्रोवर के हिंदी गानें हैं। ऐश किंग ने गाना गया साथ ही इसमें जोशीला टाइटल ट्रैक भी है। नज़र तेरी तूफ़ान, पापोन ने गाया है। जो विजय और कैटरीना के बीच प्यार के क्षणों को खूबसूरती से दिखता है। अरिजीत सिंह और अंतरा मित्रा का लव ट्रैक रात अकेली थी भी बेहद खूबसूरत गाना है।








from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/tBM3eok