Friday, March 1, 2024

प्री-वेडिंग में छाया अनंत अंबानी- राधिका का लुक, बेहद खूबसूरत दिखी दूल्हे की बहन ईशा और मां नीता

Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी- राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में पूरे बॉलीवुड, हॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के सितारें भी पहुंचे। प्री-वेडिंग प्रोग्राम गुजरात के जामनगर में हो रहा है। 1 से 3 मार्च तक चलने वाला ये फंक्शन शुरू हो गया है और पहले दिन कपल का शानदार लुक देखने को मिला। इसी बीच नीता अंबानी और ईशा अंबानी की ड्रेस से निगाहें हटाना मुश्किल हो गया...

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का लुक (Anant Ambani Radhika Merchant Look)


पूरे अंबानी परिवार के सदस्यों को देख हर कोई हैरान रह गया। उनकी ड्रेस- जूलरी चर्चा का विषय बन गई है। अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने पहले दिन व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक कलर का सूट पहना था इसमें वह काफी स्मार्ट नजर आ रहे थे वहीं, उनकी होने वाली पत्नी राधिका (Radhika Merchant) ने शिमरी लाइट पिंक कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना था इसमें वह एक राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika की शादी में 5-10 करोड़ नहीं, रिहाना लेंगी मोटी फीस, जानकर उड़ जायेंगे होश

neeta_ambani_and_family.jpgisha_ambani_look.jpganant_ambani_and_radhika_marchnet_look.jpg

पति-पत्नी बनने वाले अनंत और राधिका के बाद नीता अंबानी और ईशा अंबानी (Isha Ambani) भी बेहद सुंदर लगी। नीता अंबानी ने डार्क पर्पल कलर का लॉन्ग गाउन कैरी किया था वही, ईशा ने पेस्टल कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना था और गले में हैवी नेकपीस से अपनी लुक को कंप्लीट किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/JmP5HtS