Thursday, March 14, 2024

Shaitaan Box Office Day 7: ‘शैतान’ का दिखा आतंक, 1 हफ्ते में अजय देवगन ने तोड़े अपनी शानदार 5 फिल्मों के रिकॉर्ड

Shaitaan Box Office Collection Day 7: अजय देवगन की फिल्म शैतान ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस हॉरर थ्रिलर फिल्म में आर.माधवन की एक्टिंग ने फैंस का दिल जीत लिया है। अब इस फिल्म से 1 हफ्ते में ही अजय देवगन ने खुद के रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए है। एक्टर ने गुरुवार को तूफानी कमाई करते हुए अपनी 5 फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा दी है। चलिए जानते हैं शैतान ने किस-किस फिल्म के रिकॉर्ड तोड़े हैं...

 

'शैतान' जल्द करेगी 100 करोड़ का आंकड़ा पार (Shaitaan Box Office Collection Day 7)


Sacnilk
के आंकड़ों के अनुसार अजय देवगन की फिल्म शैतान शानदार कलेक्शन कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए 7 दिन ही हुए हैं गुरुवार को फिल्म ने 5.75 करोड़ का कलेक्शन किया है अब फिल्म का कुल कलेक्शन 79.75 करोड़ हो गया है। अजय देवगन ने खुद की जिन फिल्मों को पीछे छोड़ा है वो हैं-

1. Action Jackson: साल 2014 में अजय की फिल्म एक्शन जैक्सन फ्लॉप साबित हुई थी इसने महज 57.78 करोड़ का बिजनेस किया था।

यह भी पढ़ें: Entertainment News in Hindi

2. Drishyam: बॉक्स ऑफिस पर 2015 में रिलीज हुई फिल्म दृश्यम को दर्शकों ने खूब पसंद किया था लेकिन से फिल्म खास कलेक्शन नहीं कर पाई थी। दृश्यम ने 67.13 करोड़ का कलेक्शन किया था।

3. Baadshaho: अजय देवगन की फिल्म बादशाहो एक एवरेज फिल्म साबित हुई थी। इसने 78.1 करोड़ की कमाई की थी

यह भी पढ़ें: 'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस का लिपलॉक फोटो वायरल, डेटिंग के 6 साल बाद की थी शादी

4. Runway 34: अजय देवगन की फिल्म रवने 34 थिएटर में बुरी तरह पिट गई थी। ये फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई थी और इसका कलेक्शन 32 करोड़ के करीब था।

5. Thank God: अजय देवगन की साल 2022 में आई फिल्म थैंक गॉड भी बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। इसको लेकर विवाद भी काफी हुआ था। इसका सीधा असर इसके कलेक्शन पर पड़ा था और ये फ्लॉप साबित हुई। फिल्म ने 34.89 करोड़ का बिजनेस किया।

रिपोर्ट्स की माने तो शैतान ने इन पांचों फिल्मों को धूल चटा दी है और अजय देवगन की 2024 में आई ये फिल्म इस वीकेंड 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/G2KaoFS