Saturday, March 30, 2024

Athiya Shetty शादी के 13 महीने बाद हुईं प्रेग्नेंट! पापा सुनील ने खुलेआम दे दिया ये बड़ा हिंट

Athiya Shetty Pregnant: एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की शादी को 1 साल से ज्यादा हो गया है। अब ये कपल पेरेंट्स बनने की तैयारी में है। इस बात का हिंट खुद अथिया शेट्टी के पापा सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने दिया खुलेआम दिया है। आइए जानते हैं कि सुनील शेट्टी ने क्या कहा।

सुनील शेट्टी ने शो पर सबसे सामने दिया बड़ा हिंट


फिलहाल सुनील शेट्टी डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' को माधुरी दीक्षित के साथ जज कर रहे हैं। इसमें हाल ही में दादा-दादी स्पेशल एपिसोड आया था। इस दौरान शो की होस्ट भारती सिंह ने सुनील शेट्टी को बताया कि जब वो नाना बनेंगे तो उन्हें कैसा व्यवहार करना होगा। इस पर सुनील शेट्टी ने कहा कि हां, अगले सीजन में जब मैं आऊंगा तो नाना बनकर स्टेज पर आऊंगा।

यह भी पढ़ें: 50 की उम्र में Malaika Arora हुईं प्रेग्नेंट! 7 साल पहले हो चुका है तलाक, देखें Viral फोटो

क्या अथिया शेट्टी के घर जल्द गूंजेगी किलकारियां?


शो पर सुनील शेट्टी की इस बात ने खूब ध्यान खींचा है और फैंस उनकी इस बात से ये सोच रहे हैं कि अथिया शेट्टी प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, अभी तक अथिया और केएल राहुत की ओर से प्रेग्नेंसी पर कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। लेकिन, अथिया और केएल राहुल काफी प्राइवेट लाइफ जीते हैं। ऐसे में वो इस खुशखबरी को प्राइवेट रखना पसंद करेंगे। और अथिया पिछले कुछ समय से फिल्में नहीं कर रही हैं और न ही किसी इवेंट्स में नजर आईं हैं। इन बातों से लगता है कि अथिया के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंज सकती हैं, लेकिन इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/naUrOlg