Saturday, March 2, 2024

जानें क्यों रो पड़ा दुनिया का सबसे धनवान आदमी…अनंत की बाते सुनकर भर आया मुकेश अंबानी का दिल

Anant Ambani- Radhika Merchant Pre Wedding: अनंत अबानी ने अपने और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में इमोशनल स्पीच दी। उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में बताया और अपने पिता मुकेश अंबानी और मां नीता अंबानी को थैंक यू कहा। बेटे की स्पीच सुनकर मुकेश अंबानी खूब रोए। देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन को रोता देख हर कोई हैरान रह गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अनंत अबानी ने बीमारी पर खोला राज (Anant Ambani Disease Pre wedding)


अनंत अंबानी ने स्टेज पर सबके सामने अपनी हेल्थ इश्यूज के बारे में बताया। उन्होंने कहा- 'बचपन से ही मैंने कई हेल्थ से जुड़ी समस्याओं का सामना किया है। लेकिन मेरे माता-पिता ने मुझे हमेश सपोर्ट किया, दोनों ने कभी मुझे ये महसूस नहीं होने दिया कि मैं बीमार हूं। मेरी परेशानियों में मुश्किल भरे दिनों में वह मेरे साथ खड़े रहे। मम्मी-पापा मुझे बोलते थे कि जल्द तुम ठीक हो जाओगे और जो तुम अपनी लाइफ में चाहते हो वो तुम्हे जरूर मिलेगा। दोनों का मेरी जिंदगी में होने का असली मकसद में अच्छे से समझ गया था।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: पैसों के लिए बेची कॉफी, फेसबुक से मिली पहली फिल्म, फेमस एक्ट्रेस की पूरी कहानी

अनंत के आगे कहा- मुझे सपोर्ट करने के लिए और मेरे साथ हमेश मजबूती से खड़े रहने के लिए थैंक यू मॉम-डैड। अनंत की पूरी स्पीच सुन रहे पिता मुकेश रोते हुए नजर आए। बेटे ने जब पूरी दुनिया के सामने अपनी बीमारी का खुलासा किया तो पिता खुद को रोने से रोक नही पाए। अब उनके रोने का वीडियो सामने आया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/WwsnNBe