Wednesday, March 27, 2024

Deepika Padukone ने प्रेग्नेंसी के बीच किया क्रिप्टिक पोस्ट, बोलीं- महिलाओं को ऐसा...

Deepika Padukone News: बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट भी सोशल मीडिया पर की थी। अब दीपिका ने प्रेग्रेंसी के चलते एक अजीब सा ना समझने वाला पोस्ट शेयर किया है। जिसे पढ़कर फैंस को समझ नहीं आ रहा है कि वह क्या कहना चाहती हैं...

दीपिका पादुकोण ने किया ये पोस्ट (Deepika Padukone Instagram Post)

बता दें, दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं, कहा जा रहा है कि वह अपने पहले बच्चे को मुंबई में नहीं बेंगलुरू में अपनी मां के घर जन्म देंगी। ऐसे में प्रेग्रेंसी के बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की हैं उन्होंने लिखा- "अपने आस-पास देखें कि आप आप सफलता की परिभाषा बदलने के लिए क्या कर सकते हैं। ताकि आपके बाद आने वाली महिलाओं को ऐसा न लगे कि उन्हें सफलता और बर्नआउट के बीच चुनाव करना है। फैंस को समझ नहीं आया कि आखिर एक्ट्रेस कहना क्या चाहती हैं।"

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा जल्द लौटेंगी भारत! IPL नहीं, बेटी वामिका से जुड़ा है मामला

दीपिका का ये क्रिप्टिक पोस्ट देख नेटीजन्स तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। किसी को साफ नहीं है कि आखिर एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के बीच क्यों ऐसा बोल रही हैं। बता दें, दीपिता सितबंर में मां बनेंगी। उससे पहले उनका ये पोस्च चर्चा में आ गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/L1VqXA2