Monday, January 29, 2024

‘हनुमान’ को लगा बड़ा झटका, 18वें दिन नहीं हुई 2 करोड़ की भी कमाई

Hanu Man Box Office Collection: ‘हनु मान’ पिछले 15 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर अपने पैर जमाए हुए है। रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी अच्छा कारोबार कर रही है। हनुमान ने फिल्म फाइटर को पर्दे पर कड़ी टक्कर दे रही है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 17 दिनों में 172.85 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था पर 18वें दिन फिल्म को झटका लगा है। चलिए जानते हैं तिसरे मंडे को फिल्म ने कितनी कमाई की है।

18वें दिन कितनी कमाई हुई?
फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘हनुमान’ पहले हफ्ते में 99.85 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे हफ्ते में ‘हनु मान’ ने 58.65 करोड़ की कमाई की थी। ये फिल्म तीसरे हफ्ते में भी अच्छा कलेक्शन कर रही है। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 18वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। तीसरे दिन फिल्म को थोड़ा झटका लगा है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘हनु मान’ ने रिलीज के 18वें दिन यानी तीसरे मंडे को 1.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘हनु मान’ की 18 दिनों की कुल कमाई अब 174.45 करोड़ रुपये हो गई है।

यह भी पढ़ें:
मिर्जापुर की डिम्पी पंडित ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैन्स बोले- ‘गुड्डू भईया को बताऊं क्या?’

200 का आंकड़ा पार कर पाएगी फिल्म?
फिल्म को पर्दे पर रिलीज हुए 18 दिन हो चुके हैं। ‘हनु मान’ ने कुछ ही दिनों में 150 का आंकड़ा पार कर लिया था। इन दिनों ‘हनुमान’ को ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर कड़ी टक्कर दे रही है। पर सबकी नजर इस पर टिकी है कि क्या फिल्म 200 के आंकड़े को पार कर पाएगी या फाइटर की आंधी में गुम हो जाएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/JfKnWVS