Monday, January 8, 2024

India-Maldives Row: मालदीव कॉन्ट्रोवर्सी में हुई अनिल कपूर, कंगना रनौत के साथ इन सितारों की एंट्री, खास तस्वारें शेयर कर कही ये बात

मालदीव बनाम लक्षद्वीप विवाद जल्द खत्म होता नहीं दिख रहा है। जब से मालदीव के मंत्री अब्दुल्ला महज़ूम मजीद ने पीएम मोदी की लक्षद्वीप यात्रा के बाद भारतीयों पर टिप्पणी की है, तब से कई बॉलीवुड हस्तियां भारतीय पर्यटन और द्वीपों को बढ़ावा देने के लिए एक साथ आई हैं। अक्षय कुमार से लेकर दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन तक ने न केवल मालदीव के मंत्रियों पर उनके नफरत भरे भाषण के लिए पलटवार किया है, बल्कि लोगों से भारतीय द्वीपों का पता लगाने का भी आग्रह किया है।


अनिल कपूर ने दी प्रतिक्रिया
अब अभिनेता अनिल कपूर ने भी इस विषय पर प्रतिक्रिया दिया है। अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा कि वह लक्षद्वीप को एक्सप्लोर करने का इंतजार नहीं कर सकता। अनिल कपूर ने ट्विटर पर लिखा, "सोने से पहले मीलों (समुद्र तट) जाना है। लक्षद्वीप, तुम बहुत खूबसूरत हो और मैं तुम्हें देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। #एक्सप्लोरइंडियनआइलैंड्स।"



कंगना रनौत की इंस्टाग्राम स्टोरी

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ट्वीट शेयर किया और लिखा, "यह अद्भुत है।" यह ट्वीट ईज माई ट्रिप के सीईओ और सह-संस्थापक निशांत पिट्टी का है। पिट्टी ने लिखा, "हमारे राष्ट्र के साथ एकजुटता दिखाते हुए, ईज माई ट्रिप ने मालदीव की सभी उड़ान बुकिंग को निलंबित कर दिया है।"

tweet



यह भी पढ़ें: लक्षद्वीप के अपमान पर बोले अमिताभ बच्चन, सहवाग के पोस्ट पर दिया करारा जवाब



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/MOet14z