Monday, January 29, 2024

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को मिला ड्रीमी प्रपोजल, स्विट्जरलैंड की वादियों में बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज, एक्ट्रेस ने कहा- हेल येस!

Amy Jackson Engagement: बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने अपने बॉयफ्रेंड एक्टर-म्यूजीशियन एड वेस्टविक से सगाई कर ली है। इस बात की जानकारी एमी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कर के दी। जिनमें एड एमी को प्रपोज करते दिख रहे हैं। एड ने स्विट्जरलैंड में एक ब्रिज पर एमी को प्रपोज किया। फोटोज में एमी व्हाइट सूट में नजर आईं जबकि एड ने ग्रे जैकेट, ऑलिव ग्रीन पैंट और जूते पहने थे. पहली फोटो में एड घुटनों पर बैठे हुए दिख रहे हैं जबकि एमी हैरानी से उनकी तरफ देख रही हैं।

एक्ट्रेस को मिला ड्रीमी प्रपोजल
सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई एमी जैक्सन की तस्वीरें किसी ड्रीमी प्रपोजल से कम नहीं हैं। एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने स्विट्जरलैंड की वादियों में उन्हें प्रोपोज किया है। बता दें की एड ने स्विट्जरलैंड में एक ब्रिज पर एमी को प्रपोज किया। पोस्ट हुई पहली तस्वीर में एड घुटनों पर बैठे हुए दिख रहे हैं जबकि एमी हैरानी से उनकी तरफ देख रही हैं। एमी व्हाइट सूट में नजर आईं जबकि एड ने ग्रे जैकेट, ऑलिव ग्रीन पैंट और जूते पहने थे। वहीं तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हेल यस (रिंग इमोजी)।”

जल्द ‘क्रैक’ में नजर आएंगी एमी
वर्कफ्रंट पर एमी की अगली फिल्म ‘क्रैक’ है जिसमें वो विद्युत जामवाल, नोरा फतेही और अर्जुन रामपाल जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगी। एमी ने 2012 में प्रतीक बब्बर के अपोजिट ‘एक दीवाना था’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अपने करियर में अब तक एमी ने ‘येवाडू’, ‘थेरी’, ‘आई’, ‘सिंग इज ब्लिंग’ और ‘रोबोट- 2.0’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया है।


यह भी पढ़ें: कौन हैं ‘फाइटर’ का खुंखार विलेन? एक्टिंग में दीपिका-ऋतिक को भी दे गया टक्कर

 


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/NpBUdfe