Sunday, January 28, 2024

जब बॉबी देओल से डरे रणबीर कपूर, उड़े थे होश, बोले- लगा कि अब नहीं बचूंगा

Animal: फिल्म एनिमल में बॉबी देओल का रोल छोटा भले है, लेकिन इसका इम्पैक्ट रणबीर कपूर के किरदार से कम नहीं है। ‘एनिमल’ के आखिरी सीन में जब रणबीर कपूर और बॉबी देओल ने शर्ट उतारी, तो सिनेमाघरों के अंदर दर्शक बेहद एक्ससाइटेड हो गए थे। उन्होंने तालियां बजाकर अपनी खुशी जाहिर की थी। दोनों की दमदार डील-डौल और खौफनाक अंदाज देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए थे।

‘लॉर्ड बॉबी’ को देख घबराए रणबीर कपूर
रणबीर कपूर ने फिल्म के ओटीटी रिलीज के एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान फिल्म के क्लाइमैक्स सीन के बारे में बात की। एक्टर ने बताया की क्लाइमैक्स की शूटिंग के वक्त बॉबी देओल ने शर्ट उतारी, तो एक बार को वो खुद भी उनका खौफनाक अंदाज देखकर घबरा गए थे, जिसका खुलासा उन्होंने एक बातचीत में किया। ‘मैंने पहले शर्ट उतारी थी, तो जिम में ट्रेनर्स मेरी फोटो खींचने लगे। हीरो के शर्ट उतारने पर पूरी यूनिट ने तालियां बजाई। बॉबी देओल ने जब शर्ट उतारी, तो मुझे लगा कि अब नहीं बचूंगा।’ सोशल मीडिया पर ‘लॉर्ड बॉबी’ ट्रेंड को लेकर जब रणबीर ने बॉबी से पूछा, तो वे बोले, ‘जब लोग आपको प्यार करते हैं, तब इतनी अटेंशन मिलती है।’

‘एनिमल’ ने की बंपर कमाई
‘एनिमल’ ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस से 900 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाए, जबकि घरेलू बॉक्स ऑफिस से इसने करीब 550 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं अब फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया है।


यह भी पढ़ें: कौन हैं ‘फाइटर’ का खुंखार विलेन? एक्टिंग में दीपिका-ऋतिक को भी दे गया टक्कर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/4EovCTy