Sunday, January 28, 2024

Munawar Faruqui बर्थडे पर बनेंगे विजेता? Bigg Boss 17 के फिनाले से पहले मिला ये बड़ा हिंट

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui Prediction: सलमान खान का शो बिग बॉस 17 का आज यानी 28 जनवरी को फीनाले होने वाला है और आज ही मुनव्वर फारूखी का जन्मदिन भी है। ऐसे में फैंस बेसब्री से विजेता का इंतजार कर रहे हैँ। शो में इस समय 5 कंटेस्टेंट रह गए हैं इसमें अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुखी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, और अरुण महाशेट्टी हैं। अब शो का विजेता कौन होगा इसका बड़ा हिंट मिला है आईये जानते हैं आखिर क्या है वो हिंट...

ये कंटेस्टेंट होगा बिग बॉस 17 का विनर? (Bigg Boss 17 Winner)
बता दें, Ormax Character India Loves (Hindi) ने बिग बॉस के मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट्स कि लिस्ट जारी की है। उन्होंने इस लिस्ट को एंडीमोलशाइन इंडिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इसमें बिग बॉस 17 के विनर का अंदाजा लगाया जा रहा है।

आज है मुनव्वर फारूखी का जन्मदिन (Munawar Faruqui Birthday)
ये जो लिस्ट जारी कि गई है उसमें जो कंटेस्टेंट नंबर 1 पर है वह मुनव्वर फारूखी है। नंबर 2 पर अंकिता लोखंडे हैं और तीसरे पायदान पर अभिषेक कुमार हैं। इसके बाद चौथा नंबर मन्नारा चोपड़ा को मिला है और आखिर में अरुण महाशेट्टी का नाम है।

इस लिस्ट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि मुनव्वर ही विनेजा बनेंगे। पर यह अभी कह पाना मुश्किल हैं क्योंकि विनर कौन होगा इसका पता आज रात 12 बजे ही चलेगा। वहीं, आज 28 जनवरी को मुनव्वर फारूखी का जन्मदिन है तो फैंस चाहते हैं कि वह अपने बर्थडे पर ट्रॉफी अपने घर ले जाएं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/A2vFHr9