Tuesday, January 16, 2024

50 की उम्र में ट्विंकल खन्ना ने की MA, तो भावुक हुए अक्षय कुमार, बोले- काश मैंने भी पढ़ाई...

हम सब बचपन से सुनते आए हैं की पढ़ाई की कोई उम्र नहीं होती और इस बात को एक बार फिर प्रूव कर दिया है एक्टर और राइटर ट्विंकल खन्ना ने। 50 साल की उम्र में ट्विंकल ने यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन से मास्टर्स डिग्री हासिल की है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों में दोनों अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना काफी खुश नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो और फोटो शेयर किये हैं जिसमें ट्विंकल ने लिखा, ‘और यह रहा ग्रेजुएशन डे। गोल्डस्मिथ्स में मेरा पहला दिन ऐसा लगता है जैसे कल या कई साल पहले की बात हो। एक धूप वाला दिन, एक सुंदर साड़ी और मेरे साथ मेरा परिवार इस दिन को जितना मैंने कभी सोचा था उससे भी अधिक परिपूर्ण बना देता है। एक ऐसा चरण आता है जब बढ़ने का सबसे आसान तरीका क्षैतिज रूप से होता है, लेकिन हमें असंख्य अन्य तरीकों से बढ़ने के लिए खुद को प्रेरित करना पड़ता है। सहमत होना? असहमत?’

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को कॉन्ग्रैचुलेट
अक्षय ने सोशल मीडिया पर ट्विंकल के साथ उनके ग्रेजुएशन डे की एक तस्वीर पोस्ट की। ग्रेजुएशन गाउन और टोपी के साथ हरे रंग की साड़ी में। अभिनेता ने लिखा, “दो साल पहले जब आपने मुझसे कहा था कि आप फिर से पढ़ाई करना चाहती हैं, तो मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या आपका यही मतलब था। लेकिन जिस दिन मैंने आपको इतनी मेहनत करते और घर, करियर, अपने और बच्चों के साथ-साथ एक पूर्ण छात्र जीवन को मैनेज करते हुए देखा, मुझे पता चला कि मैंने एक सुपरवुमन से शादी करी है। आज तुम्हारे ग्रेजुएशन पर, मैं यह भी चाहता हूं कि मैंने थोड़ी और पढाई की होती ताकि मुझे इतने शब्द मिल सकें कि मैं तुम्हें बता सकूं कि तुम मुझे कितना गर्व महसूस कराती हो, टीना। बधाई हो और मेरा सारा प्यार।”


मास्टर डिग्री के बारे में
एक्टर और राइटर ट्विंकल खन्ना ने 50 साल की उम्र में अपनी मास्टर्स डिग्री हासिल की है। उन्होंने लंदन की गोल्डस्मिथ्स यूनिवर्सिटी से फिक्शन राइटिंग में ये कोर्स पूरा किया। उनका ये कोर्स अक्टूबर 2023 में ही पूरा हो गया था। मगर 16 जनवरी, 2024 को कॉन्वोकेशन सेरेमनी हुई, जहां सभी छात्रों को डिग्री दी गई। इस मौके पर ट्विंकल को बधाई देते हुए अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

यह भी पढ़ें: 26 साल बाद रवीना टंडन ने खोला 'कुछ-कुछ होता है' से जुड़ा राज, बोलीं- करण आज भी मुझसे...



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/cz5BOVR