Monday, January 29, 2024

7 साल बाद पाकिस्तानी स्टार्स की बॉलीवुड में एंट्री,आतिफ असलम ने 90's के रोमांटिक गाने के साथ किया कमबैक

Atif Aslam Comeback: पाकिस्तान स्टार्स पर कुछ साल पहले भारत के इंडस्ट्री में काम करने पर बैन लगा दिया गया था। बॉम्बे हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट ने भारत में बैन वाली इस याचिका को खारिज कर दिया है। अब पाकिस्तानी स्टार्स बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर सकेगें। ऐसे में खबरें आ रही हैं कि पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम 7 साल बाद कमबैक करेंगे।


7 सालों बाद कमबैक
7 साल बाद पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम, बॉलिवुड इंडस्ट्री के डायरेक्टर अमित कसारिया की फिल्म से कमबैक करेंगे। आतिफ असलम, अमित कसारिया की फिल्म ‘लव स्टोरी ऑफ नाइन्टीज’ से वापसी कर रहे हैं।

आतिफ के सुपरहिट गाने
आतिफ असलम के काम की अगर बात करें तो उन्होंने साल 2002 में ‘जल’ नाम के बैंड से अपने गाने की शुरुआत की थी। इस फिल्म का गाना ‘वो लम्हे’ खूब पसंद किया गया था। आतिफ असलम को इस गाने से पॉपुलैरिटी मिली थी। 2015 में आया उनका बदलापुर फिल्म का गाना ‘जीना जीना’ गाय था। साल 2008 में ‘रेस’ और ‘किस्मत’ के गाने पहली नजर और बाखुदा तुम्ही हो गाय था। साल 2017 में फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के गाने दिल दिया गल्ला को भी आतिफ ने आवाज दी थी।


यह भी पढ़ें: राम मंदिर गए आयुष्मान खुराना ने क्यों गाया ‘दिल-दिल पाकिस्तान’ गाना? जानें असली सच्चाई


कई स्टार्स ने मिस किया है बॉलीवुड इंडस्ट्री

आतिफ असलम के अलावा कई और ऐसे पाकिस्तानी स्टार्स हैं जिन्होनें बॉलीवुड से में नाम कमाया है। इस इंडस्ट्री में कई स्ट्रेस आगे काम भी करने की इक्षा जताते हैं। पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने भी कुछ समय पहले कहा था कि ‘उन्हें इंतजार है कि हिंदी सिनेमा में काम करने के लिए उनके पास किसी न किसी का बुलावा जरूर आएगा’। फवाद ने पाकिस्तान के कई सारे शोज जैसे दास्तान, जिंदगी गुलजार हैं किए हैं। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में सोनम कपूर और आलिया भट्ट के साथ भी काम किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/zdX49FE