Wednesday, January 17, 2024

मुनव्वर ने पकड़ा विक्की जैन का गला, पति की ऐसी हालत देख घबराई अंकिता लोखंडे

Bigg Boss 17: बिग बॉस में हंगामा दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। हाल ही में बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें मुनव्वर विक्की का गला पकड़े नजर आ रहे हैं। ये लड़ाई टॉर्चर टास्क के दौरान ही हुई है। मामला इतना बढ़ा की घर के सभी सदस्य इस लड़ाई में घुस गए। अंकिता लोखंडे पति की साइड लेकर अपने दोस्त मुनव्वर से लड़ती नजर आईं।

इस वजह से हुई लड़ाई
बिग बॉस 17 के घर में टार्चर टास्क चल रहा है. टीम ए के टास्क कंपलीट करने के बाद टीम बी की बारी थी लेकिन टीम बी ने घर के सारे प्रॉप्स छुपा दिए. टास्क के दौरान आयशा और विक्की ने सारी बाल्टियां उपर फेंक देते हैं. जिसके बाद मुनववर पेड़ पर चढ़कर बाल्टियां उतारने लगते हैं। इस दौरान विक्की उन्हें ऐसा करने से रोकते हैं और मुनव्वर नीचे गिर जाते हैं,जिसके बाद दोनों में लड़ाई शुरु हो जाती है। पेड़ से नीचे गिरते ही मुनव्वर का गुस्सा सातवें आलमान पर पहुंच जाता है। मुनव्वर गुस्से में आकर विक्की का गला पकड़ लेते हैं

 

मुनव्वर और विक्की की लड़ाई
पूरा घर दोनों को अलग करने में जुट जाता है। अंकिता मुनव्वर से पति का गला छोड़ने के लिए कहती हैं। वहीं विक्की मुनव्वर पर पर्सनल अटैक करते हैं और उन्हें गिरा हुआ बताते हैं। विक्की कहते हैं, 'तेरी नजर गंदी है, तेरी गंदी नजरों से देखता है तू। इस पर मुनव्वर भी पलट कर जवाब देते हैं जिसके बाद से दोनों के बीच झगड़ा और बढ़ जाता है।

इस वीकेंड कौन होगा घर से बेघर
टास्क हारने की वजह से चार सदस्य यानी विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय और आयशा खान एक साथ बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गई है। अब इससे साफ हो गया है कि इनमें से ही किसी एक का इस हफ्ते पता कट सकता है । बाहर होने वाला सदस्य कौन होगा फिलहाल इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। अब बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे, आएशा खान, ईशा मालवीय, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, विक्की जैन, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी ही बचे हैं। अब इस वीकेंड ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते कौन घर से बेघर होता है।

 


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ThS8p7g