Friday, January 26, 2024

‘फाइटर’ ने गणतंत्र दिवस पर दिखाया अपना जलवा, छप्पर फाड़कर हुई कमाई

Fighter Box Office Collection Day 2: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है। लोगों को इसकी कहानी और एक्शन सीक्वेंस बहुत पसंद आ रहा है।सोशल मीडिया पर इसकी खूब तारीफ की जा रही है। रिलीज के पहले दिन इस फिल्म ने 22.5 करोड़ की कमाई से शानदार ओपनिंग की थी। दूसरे दिन रिपब्लिक डे की छुट्टी का पूरा फायदा मिला है और फिल्म ने ताबातोड़ कमाई की है।

यह भी पढ़ें:
गल्फ देशों के बाद यहां पर भी BAN हुई ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर

दुसरे दिन की फिल्म की कमाई में उछाल
फिल्म की ओपनिंग काफी शानदार रही। पहले दिन तो इस फिल्म ने 22.5 करोड़ की कमाई देशभर में की। वहीं वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने पहले ही दिन 35 करोड़ की कमाई की। विदेश में इस फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ का कलेक्शन किया है और इंडिया में ग्रॉस कलेक्शन 27.00 करोड़ रहा है। अब बात करते हैं दूसरे दिन यानी शुक्रवार की कमाई की। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन 39.00 करोड़ का कलेक्शन किया है। कुल मिलाकर इस फिल्म ने दो दिनों में देशभर में 61.50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

250 करोड़ की बजट में बनी है फिल्म
फिल्म फाइटर 250 करोड़ की बजट में बनी है। फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। स्टार कास्ट की बात करें तो ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन के साथ ही दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर समेत कई अन्य कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है। फिल्म ने पर्दे पर जबरदस्त कमाई की है जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर देगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/EGKCxi7