Tuesday, January 9, 2024

Hrithik Roshan Birthday: जब ऋतिक रोशन को पड़ा था झन्नाटेदार थप्पड़, लाल गाल- आंखों में आंसू लिए, रोते रह गए थे ‘फाइटर’ एक्टर

Hrithik Roshan Birthday: बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने वाले एक्टर ऋतिक रोशन आज यानी 10 जनवरी को 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऋतिक रोशन बॉलीवुड के इकलौते स्टार हैं जिन्हें ग्रीक गॉड की पोजीशन दी गई है। एक्टर अपने चार्म और इंप्रेसिव एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर एक्टर की लाइफ का अनसुना किस्सा बताते हैं।


इस एक्ट्रेस ने गाल पर दिया था जोरदार तमाचा
साल 2003 में रिलीज हुई ऋतिक रोशन की ‘कोई मिल गया’ सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में ऋतिक के अलावा प्रिटी जिंटा और रेखा मेन रोल में थीं। फिल्म में एक सीन था, जब ऋतिक अपने पिता का कंप्यूटर चलाने की कोशिश करते हैं और कंप्यूटर दूसरे ग्रह से कनेक्ट हो जाता है। उस दौरान रेखा वहां पहुंचती हैं और ऋतिक को जोरदार तमाचा जड़ देती हैं।
इस सीन को शूट करने से पहले ही रेखा ने ऋतिक को बता दिया था कि वो सीन में रियलिटी लाने के लिए उन्हें जोर से थप्पड़ मारेंगी, लेकिन ऋतिक को लगा कि रेखा मजाक कर रहीं हैं। सीन में रेखा ने रियल में जोरदार थप्पड़ ऋतिक के गाल पर जड़ दिया था, इतने तेज थप्पड़ की ऋतिक ने उम्मीद नहीं की थी और वे शॉक्ड रह गए थे। यह थप्पड़ इतना जोरदार था कि ऋतिक का गाल लाल हो गया था और उनकी आंखों में आंसू आ गए थे।


यह भी पढ़ें: तनुश्री दत्ता ने 18 साल बाद किया बड़ा खुलासा, जानें 'आश‍िक बनाया आपने' और इमरान हाशमी की सच्चाई

फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से की थी करियर की शुरुआत
ऋतिक रोशन ने साल 2000 में फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्टर की दूसरी धमाकेदार फिल्म कोई मिल गया आई थी। एक्टर जल्द ही ‘फाइटर’ में नजर आएंगे, फिल्म ‘फाइटर’, 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी, 2024 को थिएटर में रिलीज की जाएगी। फिल्म के टीजर और गानों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है अब फैंस इसके ट्रेलर इंतजार कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/V860rpc