Monday, January 22, 2024

सैफ अली खान को पहले आ चुका है हार्ट अटैक, फिर ऐसे जीते मौत से जंग

Saif Ali Khan Surgery: एक्टर और नवाब सैफ अली खान की इस समय कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट हैं उनकी सर्जरी हुई है पर अब उनकी हालत में सुधार है। ऐसे ही 15 साल पहले सैफ को दिल का दौड़ा पड़ा था इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। ये सब करीना कपूर से शादी से पहले हुआ था। उस समय भी वह मौत के मुंह से बचकर वापस आए थे।

सैफ को आया था हार्ट अटैक
बता दें, सैफ अली खान को 2007 में अचानक शाम के समय सीने में तेज दर्द उठा था दर्द और बैचेनी की वजह से आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया था जहां डॉक्टर ने माइल्ड हार्ट अटैक की पुष्टि की थी। 37 साल की उम्र में उन्हें हार्ट अटैक आया था। वहीं, साल 2006 में उनकी फिल्म ओंकारा रिलीज हुई थी और 2007 में ही उन्हें लंगड़ा त्यागी का निगेटिव किरदार के लिए स्टारडस्ट का बेस्ट निगेटिव कैरेक्टर का अवॉर्ड मिला था। जिस दिन यह अवॉर्ड मिला था उसी दिन उन्हें हार्ट अटैक आया था।

बुरी आदतों से छुडाया था पीछा
सैफ उस समय काफी सिगरेट और शराब पीते थे डॉक्टर्स का कहना था कि ये सब उन्हें मायोकार्डियल इन्फार्क्शन के कारण हुआ है इस हादसे के बाद से उन्होंने अपनी सभी बुरी आदतों से पीछा छुड़ा लिया था। उनमें इतनी बड़ा ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस भी हैरान हो गए थे। मौत से जंग जीतने के बाद एक्टर ने हेल्दी लाइफ स्टाइल अपना लिया था। जिस वजह से वह आज भी फीट हैं और इस समय उनकी केवल कंधे और घुटने की सर्जरी हुई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/DKUhxvO