Sunday, January 7, 2024

क्या नीतू कपूर और आलिया नहीं करते एक दूसरे को पसंद? इस वीडियो को देख लग रहे खटपट के कयास

Alia Bhatt ignored Neetu Kapoor: बॉलीवुड कपल और परिवारों में अक्सर अनबन की खबरें आती रहती है। पहले पावर कपल कहे जाने वाले ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच तलाक की खबरें आई थी। अब एनिमल फिल्म की सक्सेस पार्टी में कैमरे पर कुछ अलग और अजीब देखने को मिला। रणबीर कपूर के साथ आई पत्नी आलिया भट्टा और मां नीतू कपूर ने पार्टी में एक-दूसरे को इग्नोर किया। इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है

कैमरे के सामने एक दूसरे को एक्ट्रेस ने किया इग्नोर
बता दें, 1 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म एनिमल एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई थी। इसी पार्टी में आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर और सास नीतू कपूर के साथ पहुंची थी। दोनों सास और बहू ने जमकर एक दूसरे को इग्नोर किया। अब खबरें आ रही हैं कि दोनों सास-बहू के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों में अनबन की खबरें आ रही हैं। इसका वीडियो नीचे हैं।

दरअसल, इस इवेंट में रणबीर कपूर ने पहले अपनी मां नीतू के साथ हाथ पकड़कर एंट्री ली। फिर महेश भट्ट और आलिया भट्ट भी पैपराजी के सामने फोटो क्लिक कराने लगे। ऐसे में रणबीर ने तुरंत आलिया को अपना हाथ पकड़ने को कहा और एक्ट्रेस उन्हें निहारने लगीं। लेकिन एक भी ऐसा मौका नहीं आया जब आलिया ने अपनी सास की तरफ देखा हो। यहां तक कि दोनों ने एक बार भी एकसाथ फोटो क्लिक नहीं कराई। दोनों ही पोज देते वक्त एक दूसरे को इग्नोर करती हुई नजर आईं।

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या-अभिषेक का तलाक की खबरों के बीच चिल्लाते हुए वीडियो वायरल, अमिताभ बच्चन ने भी किया ये काम



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/nzt63G8