Thursday, January 25, 2024

'फाईटर' के आते ही सुस्त पड़ी 'हनुमान',फिल्म ने की अब तक की सबसे कम कमाई

Box Office Collection: मकर संक्राती पर रिलीज हुई फिल्म हनुमान ने ‘हनुमान’ दो हफ्ते से बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है। 20 करोड़ की बजट में बनी इस फिल्म ने बड़ी बजट वाली फिल्मों को धुल चटा दिया। ‘हनुमान’ बड़े पर्दे पर महेश बाबू की गुटूंर कारम, धनुष की कैप्टन मिलर और कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस सहित कईं फिल्मों के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने सारी फिल्मों को पिछे छोड़ दिया है। 25 जनवरी को ऋतिक रोशन की फिल्म फाईटर रिलीज होने के बाद हनुमान को थोड़ा झटका लगा है।

14वें दिन की 150 करोड़ की कमाई
8 करोड़ के साथ ओपनिंग करने वाली ‘हनु मान’ की कमाई की बात करें तो इसने पहले हफ्ते में 99.85 करोड़ का कलेक्शन किया था। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘हनु मान’ ने रिलीज के 14वें दिन 3. करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘हनु मान’ का 14 दिनों का कुल कलेक्शन अब 150.15 करोड़ रुपये हो गई है।

यह भी पढ़ें:
शोएब और सानिया के तलाक पर बहन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'तलाक कई महीनों पहले...'

फिल्म फाइटर ने बिगाड़ा खेल
25 जनवरी को ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर पर्दे पर रिलीज हुई है। फाइटर के रिलीज होने के बाद से ‘हनुमान’ की रफ्तार धीमी हो गई है।ऋतिक रोशन की इस फिल्म को लोग खुब प्यार दे रहे हैं। sacnilk के अनुसार ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फिल्म फाइटर ने अपने पहले दिन 25 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस वीकेंड पर फिल्म कितनी कमाई करेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ElkzyQj