Thursday, January 11, 2024

OTT डेब्यू के बाद चुपके से डिलीट की गई नयनतारा की ये फिल्म, हिन्दुओं की भावनाएं हुई थी आहत

Annapoorani Controversy: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा की फिल्म ‘अन्‍नपूर्णी’ इन दिनों विवादों के बीच घिरी हुई है। जबसे फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है, तभी से फिल्म का विरोध किया जा रहा है। वहीं विवाद बढ़ता देख अब नेटफ्लिक्स ने नयनतारा की फिल्म को प्लेटफार्म से डिलीट कर दिया है।

डिलीट की गई नयनतारा की फिल्म
नेटफ्लिक्स ने अन्नपूर्णी को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटा दिया है। बता दें कि फिल्म में भगवान राम को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है, जिस वजह से कई लोगों की धार्मिक भावनाएं आहात हुई हैं। इस मूवी में भगवान श्रीराम को ‘मांस खाने वाला’ बताया गया है, जिस वजह से ये मूवी लगातार कंट्रोवर्सी का हिस्सा बन गई है।

आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर भड़के लोग
सोशल मीडिया पर लगातार नेटफ्लिक्स को बैन करने की मांग की जा रही है। वहीं विवाद बढ़ता देख नेटफ्लिक्स ने तुरंत इस पर एक्शन लिया और हिंदुओं की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए नयनतारा की फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटाने का फैसला लिया। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि अन्नपूर्णी फिल्म में कई ऐसे दृश्य ऐसे हैं, जिसमें भगवान श्रीराम के खिलाफ अनर्गल टिप्पणियां करते हुए हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है. इसके अलावा इसमें ये भी दिखाया गया है कि श्री राम भगवान वनवास के दौरान जानवरों को मार कर मांस खाते थे।

सोशल मीडिया पर की गई पुष्टी
साउथ फिल्मों के जानकार Christopher Kanagaraj ने इस बात की पुष्टि करते हुए अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, ‘एक हफ्ते पहले नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई लेडी सुपरस्टार फिल्म को अब स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से हटा दिया गया है।'





यह भी पढ़ें: शाहरुख खान को अब फिल्म पाने के लिए चुकानी पड़ेगी बड़ी कीमत, डायरेक्टर ने रख दी ये शर्ते



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/q3VOWet