Saturday, January 20, 2024

अंकिता लोखंडे ने सुशांत राजपूत को जड़े थे घूंसे-थप्पड़?, 7 सालों बाद टूटा था इनका 'पवित्र रिश्ता'

Sushant Singh Rajput Ankita Lokhande: आज यानी 21 जनवरी को सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी होती है। इसी मौके पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें याद कर तरह तरह के पोस्ट शेयर कर रहे हैं। सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह ने भी अपने भाई को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। इसी मौके पर बॉलिवुड के टैलेंटेड स्टार सुशांत सिंह राजपूत और उनकी लोग टाइम गर्लफ्रेंड रहीं टीवी सीरियल स्टार अंकिता लोखंडे के रिश्ते का एक किस्सा बतायेगें


'पवित्रा रिश्ता' से शुरू हुआ था रिश्ता
टीवी सीरियल स्टार अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल रहे हैं। दोनों की मुलाकात सुपरहिट टीवी सीरियल 'पवित्रा रिश्ता' के दौरान हुई थी। इनका रिश्ता करीब 7 साल तक रहा था।
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का रिश्ता इतना फेमस हो गया था कि दोनों शादी तक करने वाले थे। अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद इनका बुरा ब्रेकअप हो गया था। इनके ब्रेकअप की कई तरह की बातें हुई थीं। इन्हीं में से एक वजह ये भी आई थी की एक्ट्रेस ने सुशांत को तप्पड़ मारा था उसके बाद से ही इन दोनों का रिश्ता खतम हो गया था।

अंकिता ने सुशांत को जड़ा था थप्पड़
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को एक पार्टी के दौरान तेजी का थप्पड़ जड़ दिया था। जब एक्टर अपनी फीमेल फैंस की रिक्वेस्ट पर उनके साथ डांस करने लगे थे। अंकिता ने खुद कई इंटरव्यूज में इस बात का खुलासा किया था कि वो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ जल्दी घर बसाना चाहती थीं। जबकि, एक्टर अपने करियर को लेकर फोकस थे। वो आगे बढ़ना चाहती थे
टीवी सीरियल अदाकारा अंकिता लोखंडे ने खुद इस बात का खुलासा किया। अदाकारा ने बताया कि एक रात अचानक उनका इतना झगड़ा हुआ कि सुशांत सिंह राजपूत ने घर छोड़ दिया। इसके बाद वो कभी लौटकर नही आए। आपको बता दें कि दोनों एक साथ 7 सालों तक साथ रहे थे। उसके बाद दोनों की राहें अलग हो गई थीं।
इस समय अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 का हिस्सा हैं और अपने ex बॉयफ्रेंड के बारे में अक्सर बातें करती हुई दिखती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3LEH204