Saturday, January 13, 2024

Salaar Collection Day 23: लुढ़कते कलेक्शन के बीच ‘सालार’ ने किया 700 करोड़ का आंकड़ा पार, 23वें ‘डंकी’ को दी टक्कर

Salaar Box Office Collection Day 22: सालार ने शनिवार को शानदार प्रदर्शन किया है। सालार ने वर्ल्डवाइड 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है वहीं घरेलू कलेक्शन में फिल्म ने 400 करोड़ के क्लब में एंट्री मार दी है। फिल्म को रिलीज हुए 23 दिन हो चुके हैं और फिल्म लगातार कलेक्शन के मामले में गर्दा उड़ाती नजर आ रही है। Sacnilk के ट्रेड के अनुसार सालार ने शनिवार को तगड़ी कमाई की है। आईये जानते हैं फिल्म ने 23वें दिन कितने नोट छापे हैं...

23वें दिन सालार ने किया 700 करोड़ का आकंड़ा पार (Salaar Box Office Collection Day 23)
Sacnilk
के ट्र्रेड के मुताबिक प्रभास की सालार दिन पर दिन टिकट खिड़की पर सुस्त पड़ती जा रही है पर फिल्म भी ओपनी ओपनिंग से लेकर अभी तक फिल्म ने केवल इतिहास रचा है। सालार ने शनिवार यानी 13 जनवरी रिलीज के 23वें दिन 55 लाख का तूफानी कलेक्शन किया है। इसके बाद फिल्म की कुल कमाई 402.9 करोड़ हो गई है।

दो दोस्तो की कहानी है सालार (Salaar Movie Story)
स्टारर प्रभास की ‘ सालार ‘ 2023 की सफल और टॉप 5 फिल्मो में से एक है। पठान , जवान और एनिमल के बाद सालार 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली साउथ फिल्म बन गई है। सालार की कहानी 2 दोस्तों पर आधारित हैं जो बचपन में एक दूसरे के लिए जान ले भी सकते हैं। कहानी सत्ता को लेकर जंग के अस्तित्व की है जिसमें दो दोस्त उलझ जाते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/5DYkou3