Monday, January 22, 2024

Amitabh Bachchan ने शेयर की रेखा के साथ अपनी पुरानी फोटो, लिखा- इसके पीछे बड़ी कहानी...

Amitabh Bachchan Share Old Pic: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं उन्होंने एक्ट्रेस रेखा के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है। जो इस समय खूब वायरल हो रही है अमिताभ ने फोटो में कैप्शन भी बेहद प्यार भरा दिया है आईये जानते हैं उस फोटो के बारे में और उन्होंने क्या लिखा है...

अमिताभ ने लिखी ये खूबसूरत लाइन
बता दें, अमिताभ बच्चन ने जो फोटो शेयर की है उसमें अकेले रेखा नहीं राज कपूर, शम्मी कपूर और उनके कई दोस्त उसमें नजर आ रहे हैं। जो फोटो वायरल हो रही है उसमें अमिताभ एक मंच पर माइक थामे खड़े हैं फोटो कैप्शन में अमिताभ ने लिखा- और...इस फोटोग्राफ के पीछ बड़ी कहानी है किसी दिन ये नरेट की जाएगी। फोटो में रेखा साड़ी पहने दिख रही हैं उन्होंने अपने लुक को हमेशा की तरह रॉयल ही रखा है। विनोद खन्ना व्हाइट आउटफिट में खड़े हैं शम्मी कपूर ने ग्रीन कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहना हुआ है।

msg1822108393-57349.jpg
अमिताभ बच्चन ने ये फोटो की शेयर IMAGE CREDIT:


पीएम मोदी के साथ भी हुई वीडियेो वायरल

अमिताभ 22 जनवरी को अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए गए थे यहां से उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नमस्ते करते हुए वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में वो टीवी के राम अरुण गोविल के साथ बातचीत करते दिख रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ez8hcM3